दिलचस्प

संजीव सेठ ने लता से की थी दूसरी शादी, विवाह करने से पहले लिया था पहली पत्नी की अनुमति

मशहूर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है काफी सालों से स्टार प्लस चैनल पर आ रहा है । संजीव सेठ को आपने यह सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता में लीड रोल निभाते हुए देखा होगा । यह सीरियल बहुत सालो से सभी दर्शकों के बेहद करीब रहा हैं । इस सीरियल के कई एक्टर्स काफी पॉपुलर हुए।

Sanjeev Seth

उसवक्त संजीव सेठ और लता सभरवाल पहले रील लाइफ पति और पत्नी हुआ करते थे फिर बाद में दोनों का यह रील लाइफ पति और पत्नी वाला रिश्ता रियल लाइफ पति और पत्नी में बदल गया । सिरियल सेट में दोनों किरदार निभाते-निभाते दोनों को प्यार हो गया और जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली।

संजीव सेठ पहले से थे शादी सुदा

Sanjeev Seth

संजीव सेठ का लता सभरवाल से मिलने से पहले शादी हो चुकी थी । संजीव सेठ की पहली पत्नी का नाम रेशमा टिपनिस है। दोनो के बीच में 12 साल के उम्र का अंतर था ।

रेशमा की शादी महज 20 साल के उम्र में हो गए थी । वहीं 11 साल संजीव सेठ और रेशमा टिपनिस एक साथ रहेने के बाद दोनो एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था ।

उदयपुर में संजीव और लता की हुए थी पहली मुलाकात

Sanjeev Seth

संजीव और लता की मुलाकात उनके शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ( Yeh Rishta kya khelata hai ) में उदयपुर में सूटिंग के वक्त हुए थी । उसके बाद संजीव को अपने ऑन स्क्रीन पत्नी से प्यार हो गया । दोनों ने बाते करने शुरू की और दोनो के बीच एक रिश्ता बन गया।

Sanjeev Seth

शादी के लिए पत्नी और बच्चे से मांगी थी मंजूरी

Sanjeev Seth

संजीव पहले से ही शादीशुदा थे । इसी कारण वो चाहते थे की उनकी दूसरी शादी के फैसले से सभी खुश रहें। इसी कारण वो अपने पहले पत्नी रेशमा और बच्चे से लता के साथ अपने अपने रिश्ते की मंजूरी ली थी । दिलचस्प बात यह है की संजीव की फैमिली उनके इस फैसले से खुश थे और संजीव की पहली पत्नी उनके इस फैसले से खुश भी और उनके परिवार भी उनके शादी के लिए एक्साइटेड थे ।

Back to top button