दिलचस्प

देखें TMKOC के किरदारों का असली परिवार, जेठालाल की बेटी से बापूजी के जुड़वाँ बेटे तक हैं शामिल

टीवी की प्रसिद्ध प्रसारित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमारे देश में इसकी तगड़ी लोकप्रियता हासिल है । हर वर्ग के लोगो की पसंद करने वाली सीरियल है । यह 13 साल से लोगो के दिलों में छाया हुआ है । इसकी लोक प्रियता पूरे देश में है , और इस शो के साथ – साथ यह शो के तमाम सितारों ने भी अपनी अलग ही अच्छी खासी पहचान बना ली है और इसी वजह से आज तारक मेहता शो के सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर खबरों और सुर्खियों में बने रहते हैं|

tarak mehta ka ulta chashma

इस पोस्ट के जरिए , हम आपको तारक मेहता शो में नजर आने वाले कुछ बेहद पॉपुलर सितारों से मिलाने जा रहे हैं और साथ ही आपको इनके बच्चों से मिलाने जा रहे है ..

जेठालाल

dilip joshi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लीड रोल निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी है ,वैसे शो का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है पर मैन कलाकार शो के जेठालाल ही है , रियल लाइफ के दिलीप जोशी आजकल अपनी बेटी नेयती की शादी के कारण बेहद सुर्खियो पर है। बीते 11 दिसंबर को उनकी बेटी नियति की शादी थी , दिलीप जोशी के एक पुत्र भी है , जिनका नाम ऋत्विक है ।

दयाबेन

disha vakani

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी , बहुत दिनों से सीरियल से दूरी बना कर रखी है । इनका अलग ही फैन फॉलोइंग है इनके फैंस आज भी इनकी वापसी की डिमांड करते है ।असल जिंदगी की बात करें तो एक्ट्रेस दिशा वकानी बीते साल 2017 में एक बेटी की मां बनी थी जो आज 4 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अपनी बेटी का नाम स्तुति दिया है ।

बापूजी

amit bhatt

 

तारक मेहता शो के पॉपुलर सितारों में है बापूजी , जिनका असल ज़िंदगी में नाम है अभिनेता अमित भट्ट । असल ज़िंदगी में अमित भट्ट 2 बच्चों के पिता है , जिनमें इनके दो बेटे देव भट्ट और दीप भट्ट शामिल है| बता दे की , अमित के यह दोनों जुड़वा बेटे एक बार शो में भी नजर आ चुके हैं|

तारक मेहता

shailesh lodha

तारक मेहता , सीरियल का मुख नाम तारक मेहता , जेठा लाला के परम मित्र का किरदार को निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में एक बेटी के पिता हैं जिनका नाम स्वरा है | मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शैलेश लोढ़ा कवि भी है , और उन्होने अपनी किताब भी लिखी है ।

श्याम पाठक

Shyam Pathak

पत्रकार पोपटलाल के किरदार में नजर आने वाले श्याम पाठक भले ही सीरियल में कवारे हो पर रियल लाइफ में वो शादी सुदा , और तीन बच्चो के बाप है । असल जिंदगी में इन्होने साल 2003 में रेशमी पाठक संग शादी की थी ।

Back to top button