बॉलीवुड

भरी महफ़िल में रोमेंटिक हुए Mr & Mrs Dhoni, सोशल मीडिया में खूब पसंद की जा रही है तस्वीरें

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान कुल महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा धोनी के साथ जयपुर में कांग्रेस के नेता प्रफुल पटेल के बेटे की शादी में सामिल हुए थे । इस वेडिंग में सामिल एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की बेहद खूबसूरत खूबसूरत तस्वीर मिडिया में वायरल हो रही है , दोनो की तस्वीर लोगों को काफ़ी पसंद आ रहे है .

Ms Dhoni

एमएस धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) और साक्षी धोनी ( Sakshi Dhoni दोनों के बीच बीच बेहद जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों एक दूसरे से नजरे नहीं हटा पा रहे हैं ।

Sakshi Dhoni

यह तस्वीर साक्षी धोनी ने आपने इंस्टाग्राम हैंडलर में आपने फैंस के साथ शेयर किया है। यह तस्वीर को देखकर फैंस भी काफ़ी कर रहे है। इसके साथ ही साक्षी धोनी ( Sakshi Dhoni ) ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni ) की ठुमके लगाने वाली तस्वीर भी शेयर की है ।दोनो शादी में फुल एंजॉय के मूड में दिखाए दिए ।

Ms Dhoni

साक्षी धोनी पिछले कुछ दिन से प्रेग्नेंसी की खबर सामने खूब वायरल हुए थी , ऐसे में उनकी यह एंजॉय वाली तस्वीर बेहद खास है ।

Ms Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) का रोमांस में डूबे यह अंदाज वाली तस्वीर मिडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है साथ ही फैंस भी इसे खूब शेयर कर रहे है । सुंदर डेकोरेशन के बीच जीवा ( ziva Dhoni ) की तस्वीर काफी क्यूट लग रही है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है ।।

Back to top button