बॉलीवुड

आमिर खान करने जा रहे तीसरी बार शादी, पिता की शादी की खबर से Depression में आई बेटी आयरा खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir khan) कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार चर्चा में रहने की वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि निजी जिंदगी है. दरअसल आमिर खान बीते दिनों में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की वजह से सुर्ख़ियों में है.

लेकिन अब वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गये है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेज़ी से फ़ैल रही है कि उन्होंने अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) से शादी कर ली है.

aamir khan with fatima sana shaikh

इस अफवाह को ज़ोर आमिर की बेटी आयरा खान के एक बयान से मिला. उनके बयान के बाद से ही आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चाएं तेज़ हो गई है. इन ख़बरों पर अभी तक न तो आमिर खान और न ही फातिमा सना शेख की ओर से कोई बयान सामने आया है. ये खबरे सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से फ़ैल रही है.

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले आमिर और किरण ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है. इस दौरान दोनों ने ये भी कहा था कि, वह अपने बच्चे और कंपनी के लिए साथ मिलकर काम करेंगे.

ira khan

आमिर खान और किरण के अलग होने के बाद से ही सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार इस तरह की अफवाह फैला रहे थे कि आमिर और किरण के तलाक की वजह फातिमा (Fatima Sana Sheikh) हैं. आमिर खान जब से ही तीसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं.

Fatima Sana Sheikh

खबरे आ रही थी कि आमिर खान दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के साथ शादी करने वाले है. मगर समय के साथ ये खबरे अफवाह ही साबित हुई. लेकिन एक बार फिर आमिर खान – फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के साथ चर्चा में आए है. अब कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दावा किया जा रहा है कि, आमिर खान ने शादी रचा ली है.

aamir khan with fatima sana shaikh

इस बात का खुलासा आमिर की बेटी आयरा खान के एक बयान से भी हुआ है, जिसके बाद एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चा शुरू हो चुकी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर की बेटी आयरा (Ira Khan) ने अपने बयान में कहा है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी ही उम्र की एक लड़की से शादी कर ली है, तो वह इसे हैंडल नहीं कर पाई. उन्हें यह बिल्कुल भी सही नहीं लगा. ऐसे में वह तनाव में चली गई है.

aamir khan with ira

गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कारण भी चर्चा में है. इस फिल्म की प्रोड्यूसर किरण ही हैं. आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान भी दिखाई देगी. किरण और आमिर खान का एक बेटा भी है जिसका नाम आज़ाद है.

किरण से पहले आमिर खान ने वर्ष 1986 में रीना दत्ता (Reena Dutta) से शादी की थी. आमिर और रीना की शादी 16 साल चली और साल 2002 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. ज्ञात होकि रीना और आमिर खान के दो बच्चे हैं बेटी आयरा खान और बेटा जुनैद खान. जुनैद खान जल्द फिल्मी इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है.

Back to top button