बॉलीवुड

जब शाहरुख़ पर ही उलटा पड़ गया उनका दाव, अंबानी के छोटे बेटे ने लिए थे एक्टर के ख़ूब मजे

अंबानी परिवार के हिंदी सिनेमा के बड़े से बड़े दिग्गज़ों से बहुत अच्छे रिश्ते हैं. अंबानी परिवार की शादी, पार्टी आदि में अक्सर पूरा बॉलीवुड नज़र आता है. ऐसे ही अंबानी परिवार से जुड़े एक इवेंट के दौरान भी कई सितारें देखने को मिले थे. इस दौरान शाहरुख़ खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से मस्ती-मजाक किया था.

shahrukh khan and anant ambani

दरअसल, साल 2017 में एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से उनके ही कार्यक्रम में शाहरुख़ खान मस्ती-मजाक करते हुए नज़र आए थे. इसके साथ ही शाहरुख़ ने मजाक-मजाक में अनंत से यह भी कह दिया था कि उन्हें उनसे जलन होती है.

shahrukh khan and anant ambani

बता दें कि साल 2017 में मुकेश अंबानी ने रिलायंस कंपनी के किसी बड़े समारोह में कई बड़े सितारों को आमंत्रित किया था. इस समारोह में शाहरुख़ खान भी पहुंचे थे. शाहरुख़ ने मंच पर होस्ट की भूमिका निभाई थी. होस्ट बने शाहरुख़ ने इसी बीच मंच पर अंबानी के छोटे बेटे अनंत को बुलाया था.

ambani party

शाहरुख़ के साथ मंच पर अनंत को देखकर सभी लोग और शाहरुख़ भी बहुत हैरान थे. दरअसल उस समय अनंत काफी स्लिम और फिट दिख रहे थे. जबकि इससे पहले उनका वजन 100 किलो से भी अधिक था.

अनंत अक्सर अपने मोटापे के लिए चर्चा में बने रहते थे. अपने वजन के कारण उन्हें चलने-फिरने में भी दिक्क्त होती थी. हालांकि उन्होंने अपना कई किलो वजन कम कर खुद को फिट बना लिया था.

shahrukh khan and anant ambani

शाहरुख़ ने मंच पर अनंत के लुक को देखने के बाद उनके गजब के ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात की. शाहरुख़ ने पूछा कि इतना ट्रांसफॉर्मेशन अचानक कैसे आया. तुमने क्या किया जिसके कारण तुम शारीरिक रूप से इतने बदल गए.

अनंत ने कहा कि मैंने सिर्फ अपनी सेहत को लाइन पर लाने के लिए यह किया. आगे शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में अनंत से कहा कि मेरे सिक्स पैक्स तो तेरे इन एम्स के आगे फीके पड़ रहे हैं. मुझे तुझ से जलन होने लगी है.

shahrukh khan and anant ambani

शाहरुख़ की बात पर सभी हंसने लगे. इसके बाद अनंत कहते हैं कि, तुम चिंता मत करो मैं इंडस्ट्री में नहीं आने वाला. तो शाहरुख़ ऑडियंस में बैठे रणबीर से कहते हैं कि भाई रणबीर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है अनंत हमारी लाइन में नहीं आ रहा. इसी दौरान शाहरुख़ ने अपनी पहली कमाई के बारे में बताते हुए अनंत से उनकी कमाई पूछी थी तो अनंत ने कहा था कि
छोड़ो-छोडो. आपको शर्म आ जाएगी.

Back to top button