बॉलीवुड

राखी सावंत को रितेश ने दिया धोखा, पहली पत्नी बच्चे के साथ आई सामने, कहा वह धोखेबाज़ है

भारत की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रितेश (Ritesh) नाम के शख्स से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके साथ ही राखी ने यह भी बताया था कि उनका पति बहुत बड़ा व्यापारी है. इसके बाद से ही लोग राखी के पति को देखने के लिए बेताब थे.

आखिरकार सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में राखी ने अपने पति रितेश के साथ वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री ली. उसी समय से लोगों को उनके पति की हरकत कुछ ठीक नहीं लग रही है. साथ ही अभिनेता सलमान खान ने भी अपना शक जाहिर किया था. उन्होंने कहा था उन्हें यकीन नहीं हो रहा रितेश ही राखी के पति है.

rakhi sawant husband ritesh

इन सब ख़बरों के बीच एक और धमाकेदार खुलासा हुआ कि राखी के पति शादीशुदा हैं. रितेश की पत्नि सामने आई है और उन्होंने कई बड़े-बड़े खुलासे किये है. जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. रितेश की पत्नी ने ये भी कहा कि, उनका तलाक नहीं हुआ है तो राखी, उनके पति की पत्नी कैसे हो सकती है. कुछ दिनों पहले रितेश की पहली वाइफ और बच्चे के साथ कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी. इसके बाद इंटरव्यू में रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा ने कई बड़े खुलासे किये.

rakhi sawant husband ritesh

इस इंटरव्यू के दौरान स्निग्धा ने अपने पति रितेश की राखी सावंत से शादी और बेल्जियम से एनआरआई होने के दावे को पूरी तरह से झूठा बताया है. उन्होंने यह भी कहा कि कभी राखी और रितेश की शादी नहीं हुई है. स्निग्धा ने एक बड़े अखबार से बात करते हुए कहा कि, वह और रितेश अभी भी शादी शुदा है.

हम दोनों का अब तक तलाक नहीं हुआ है. हम बिहार के रहने वाले है. हमने 1 दिसंबर 2014 को शादी की थी. यह एक अरेंज मैरिज थी. उनके पति बेतिया (बिहार) में रहते थे और मार्च 2015 में वह चेन्नई चले गए थे. उसी वर्ष दिसंबर में उनका एक बच्चा भी हुआ.

रितेश की पत्नी ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि, रितेश एक गुस्से वाला इंसान हैं और वो उनके साथ मारपीट करता था. उन्होंने यह भी बताया कि, जब वर्ष 2017 में उनकी मां मधुबाला देवी और बहन वंदना सिंह उनसे मिलने आई तो उनके पति ने उनकी बेल्ट से पिटाई कर दी थी. इसके बाद से ही वह अपने माता-पिता के साथ रहती है.

बाद में वह वापस आई और 2018 में रितेश ने घर छोड़ दिया जिसके बाद वह वापस कभी नहीं लौटा. स्निग्धा ने यह भी बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह राखी सावंत के साथ उनके पति के रूप में बिग बॉस के घर में जा रहे है तो वह सदमे में चली गई. रितेश की पत्नी के मुताबिक ‘मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने राखी जैसी सेलिब्रिटी से शादी कैसे की.’

rakhi sawant husband ritesh

स्निग्धा ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह बिग बॉस के घर में जाकर राखी सावंत और रितेश का सामना करना चाहती है. आपको बता दें कि 2018 में राखी सावंत ने अपनी शादी का कार्ड बनवाया था और कहा था कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड रितेश से शादी कर रही है.

Back to top button