बॉलीवुड

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष के घर खुशियों ने दी दस्तक, भारती ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

'मुझसे ज्यादा इस बच्चे की माँ हर्ष है', भारती सिंह ने बताया कब दुनिया में आने वाला है उनका बच्चा

भारत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) बहुत जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते भारती की कुछ तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही है. भारती सिंह इस समय 37 साल की है और पहली बार माँ बनने जा रही है.

इस दौरान भारती सिंह ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की और इस पार्टी की ये प्यारी तस्वीर जैस्मीन भसीन ने फैंस के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, भारती बेहद प्यारे अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. अब उनकी ये तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

bharti singh

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, उनके पति हर्ष बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं. भारती सिंह ने इस दौरान कहा कि वह अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हैं.

भारती सिंह ने कहा कि, हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत को फील कर रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि वह बड़ा होकर हमारी तरह मेहनती बने. भारती सिंह (Bharti Singh) ने कहा कि वह बच्चे को लेकर काफी खुश हैं औऱ दुआ करती हैं कि बच्चा अपने पापा की तरह मेहनती बने.

bharti singh

इसके साथ ही भारती सिंह ने अन्य इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपना सारा काम प्रेग्नेंसी के दौरान ही ख़त्म करना चाहती है. कॉमेडियन ने कहा कि, वह नहीं चाहती कि उनके बेबी के आने के समय उनका कुछ काम बचा रहे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, उनके पति हर्ष ज्यादा समय देकर अपना काम जल्दी खत्म कर रहे है. ताकि जब भी उनका बेबी इस दुनिया में आए तो वह पूरी तरह से फ्री रहे.

bharti singh

हर्ष के बारे में भारती कहती हैं, ‘जब मैंने उसे ये खबर बताई तो वह बहुत खुश हुआ. उसकी आंखें नम हो गई थीं. वह बच्चों को काफी पसंद करता है. मुज से ज्यादा इस बच्चे की मां हर्ष है. वह लाइफ के इस नए फेज को लेकर बहुत एक्साइटेड है. वह मेरा बहुत ख्याल रखता है.’

bharti singh

गौरतलब है कि भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत पहले से ही तैयारी शुरू कर दी थी. उन्होंने अपना वेट भी बहुत कम किया था. उन्होंने करीब 15 किलो साल भर में कम कर लिया था. उन्होंने जिक्र किया कि, कोरोना के दौरान मुझे ये महसूस हुआ कि, मैं हेल्दी और फिट हो गई हूँ. मैं अस्थमा का भी सामना कर रही थी.

इसलिए मैंने खुद पर काम करना शुरू कर दिया. मैंने वजन कम करने के लिए एक हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करना शुरू कर दिया. यह बच्चा तो भगवान का आशीर्वाद है. वह हंसते हुए कहती हैं, ‘मैं कल तक बच्ची थी, लोगों के साथ फ्लर्ट करती थी लेकिन आज सब कुछ बदल गया है.’

bharti singh

आपको बता दें कि भारती और हर्ष ने 2017 में बड़ी ही धूमधाम से शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात एक शो के सेट पर हुई थी, जहां हर्ष कंटेस्टेंट के लिए स्क्रिप्ट लिखा करते थे. इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और आठ साल बाद दोनों ने शादी कर ली.

Back to top button