बॉलीवुड

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने बेटी के साथ शेयर की मुस्कुराते हुए फोटो, लोगों ने कहा नज़र न लगे

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भुला पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है. उनकी यादें हमेशा ही उनके फैंस और परिवार ​के दिलों में बसी रहेंगी. उनकी फिल्मे और गाने आज भी लोगों के जहन में जिन्दा है.

सुशांत के परिवार में भले ही उनके सिवा किसी और ने फिल्मों में एंट्री नहीं की हो, लेकिन उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से पीछे नहीं है. सुशांत सिंह की बहन श्वेता रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं.

shweta singh kirti

श्वेता सिंह (Shweta Singh Kirti) ने भले ही खुद को इस चकाचौंध और ग्लैमर से भरी फिल्म इंडस्ट्री से दूर रखा हो, लेकिन फैंन फॉलोइंग के मामले में वह बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती है. श्वेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह अक्सर अपने भाई से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती है. वह सुशांत के फैंस से लगातार कनेक्ट रहती है.

shweta singh kirti

अब हालिया श्वेता सिंह ने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने यह तस्वीर अपनी बेटी के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों माँ-बेटी मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है. दोनों के चेहरे की मुस्कान सभी नेटिजन्स का दिल जीत रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्वेता ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है.

shweta singh kirti

shweta singh kirti

उनके ठीक पीछे उनकी बेटी खड़ी हुई है. श्वेता के चेहरे पर जहां बड़ी सी स्माइल है वही उनकी बेटी ने सरप्राइज वाला लुक दिया हुआ है. इस तस्वीर के साथ श्वेता सिंह ने मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है, ‘विथ माय ब्यूटीफुल फ्रेजा’ इसके साथ दिल का इमोजी और #mybeautifuldaughter टैग लगाया है.

shweta singh kirti

shweta singh kirti

अब माँ-बेटी की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. लोग दिल खोलकर उन्हें लाइक और कमेंट कर रहे है. कई यूज़र्स माँ-बेटी की तारीफ़ करते हुए नहीं थक रहे है. साथ ही सुशांत सिंह को भी याद कर रहे है. खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 6 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है.

shweta singh kirti

गौरतलब है कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ दिन पहले एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती नजर आ रही थी. इस तस्वीर में देखकर लग रहा है कि वह भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं.

इस तस्वीर में वह मरून कलर की ब्रालेट में समंदर किनारे रेत पर पोज़ दें रही है. तस्वीर में उनका ग्लैमर और बोल्ड लुक देख कर हार कोई हैरान रह गया. श्वेता सिंह ने वह तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. अब तक उनकी तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

shweta singh kirti

श्वेता ने अंकिता को दी बधाई
ज्ञात हो कि सुशांत सिंह के केस में फैंस के साथ आवाज उठाने वालों में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शामिल थीं. वह हमेशा श्वेता के साथ आवाज़ उठाती रही है. हाल ही में अंकिता और विक्की जैन ने शादी की है. उनकी शादी के बाद श्वेता ने उन्हें सुखी जीवन की शुभकामनाएं भी दी हैं.

Back to top button