अध्यात्म

वरदान से कम नहीं होंगे अगले 29 दिन, इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्यदेव, चमक उठेगा भाग्य

ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। कहते हैं कि सूर्य देव का आशीर्वाद जिसके ऊपर होता है उसका भाग्य चमक जाता है। फिर उसे जीवन में कभी कोई दिक्कत नहीं होती है। 16 दिसंबर सूर्य देव वृश्चिक राशि से धनु राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वह यहां 14 जनवरी 2021 तक विराजित रहेंगे। ऐसे में इन 29 दिनों में कुछ विशेष राशियों की चांदी ही चांदी रहने वाली है।

surya dev

सूर्य को आत्मा, पिता, मान- सम्मान, सफलता, प्रगति एवं सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्र में उच्च सेवा का कारक ग्रह कहा जाता है। ऐसे में इन सभी क्षत्रों में इन 5 राशियों का फायदा होगा।

मेष राशि

शत्रु की हार होगी। वह आप पर विजय प्राप्त नहीं कर पाएगा। सेहत के लिहाज से समय अच्छा रहेगा। कोई शुभ समाचार मिलेगा। इससे आपके जीवन में कोई अच्छा और बड़ा बदलाव आएगा। कार्यस्थल पर आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी। धन आगमन के नए रास्ते खुलेंगे। विवाह के योग बनेंगे। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। अचानक धन प्राप्ति होगी।

मिथुन राशि

सुखद समाचार से दिन बन जाएगा। कोई खुशखबरी आपके जीवन में खुशियों की लहर ला देगी। जो लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं उनकी जॉब लग जाएगी। प्रमोशन के चांस भी रहेंगे। स्टूडेंट्स को पढ़ाई लिखाई में सफलता मिलेगी। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा जीवन सुखद बीतेगा। पार्टनर से मधुर संबंध बनेंगे। परिवार संग अच्छा समय बिताएंगे। धन अर्जित करने के नए साधन मिलेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूर बनेगी। प्रेम प्रसंद के मामलों में भाग्य साथ देगा।

कर्क राशि

आप अपने पार्टनर के साथ एक सुखद समय बिताएंगे। धन से जुड़े कोई भी कार्य करना हो तो ये सही समय रहेगा। पैसा निवेश करने से लाभ मिलेगा। मकान और वाहन खरीदने से भविष्य में अच्छे परिणाम मिलेंगे। समाज में आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। धन आगमन की संभावना बढ़ जाएगी। पैसों के मामले में भाग्य आपका साथ देगा। प्रेमी या प्रेमिका से रिश्ते मधुर होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहत अच्छी रहेगी।

सिंह राशि

आपके लिए ये समय एक वरदान की तरह होगा। दुनिया आपकी फैन बन जाएगी। हर जगह आपकी तारीफ होगी। लोग आपको मान-सम्मान देंगे। नौकरी के क्षेत्र में तरक्की होगी। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। धन कमाने के नए रास्ते खुलेंगे। बिजनेस के क्षेत्र में मुनाफा होगा। भाग्य हर दम आपके साथ रहेगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। कहीं दूर यात्रा होगी। पुराने दोस्त से मुलाकात होगी।

वृश्चिक राशि

आपकी मेहनत रंग लाएगी। आप जिस भी काम को शुरू करेंगे उसमे सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। आपके काम कि हर जगह तारीफ होगी। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धन लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। स्टूडेंट्स को भी लाभ मिलेगा। विवाह या रिश्ता तय होगा। प्रेमी प्रेमिका के बीच चीजें बेहतर होगी। अचानक धन की प्राप्ति के योग बनेंगे।

उम्मीद करते हैं कि आपको यह जानकारी पसंद आई। यदि हाँ तो इस राशि के दूसरे लोगों के साथ इसे शेयर कर उन्हें खुशखबरी जरूर दें।

Back to top button