समाचार

फ़ोन छीनकर भाग रहें बदमाशों का पीछा करना नर्स को पड़ा भारी। देखें वीडियो…

शांति, सेवा और न्याय के बीच दिल्ली में बदमाशों के हौसलें हैं बुलंद। पढ़िए ये ख़बर...

नई दिल्ली! तमाम दावों और वादों के बीच देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। जी हां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) भले लाख दावे कर ले कि राष्ट्रीय राजधानी में सामाजिक सुरक्षा के मामले दुरस्त हैं, लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है। जी हैं दिल्ली पुलिस का धेध्य वाक्य है, “शांति, सेवा और न्याय”। लेकिन राष्ट्रीय राजधानी में वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही।

Delhi Mobile Snatching

गौरतलब हो कि दिल्ली के शालीमार बाग (Shalimar Bagh) इलाके में बेखौफ बदमाशों ने बीते दिनों शाम के समय मोबाइल स्नैचिंग (Mobile Snatching) की एक वारदात को अंजाम दिया। वहीं इस वारदात में बदमाश पीड़िता को करीब 150 मीटर तक अपनी स्कूटी से घसीटते हुए ले गए और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Delhi Mobile Snatching

बता दें कि शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल से बृहस्पतिवार शाम ड्यूटी खत्म कर घर जा रही एक युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। वहीं जब युवती ने बदमाशों का पीछा किया और बाइक के पीछे लटक गई।

फिर पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने बाइक की रफ्तार ओर बढ़ा दी और युवती करीब सौ मीटर तक सडक पर घसीटती चली गई। इतना ही नहीं हाथ छूट जाने से युवती गिर गई और बदमाश फरार हो गए। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मालूम हो कि घटना के बाद से युवती काफी सदमे में हैं और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर रही है। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने घटना शाम सात बजे की होने की बात कही है और युवती फोर्टिस अस्पताल में नर्स असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है। गौरतलब हो कि युवती काम खत्म करने के बाद अपने घर जा रही थी और इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसके हाथ से फोन छीन लिया।

Delhi Mobile Snatching

वहीं युवती ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक को पीछे से पकड़ लिया। लेकिन बदमाशों ने इसी दौरान बाइक की रफ्तार बढा दी। फ़िर भी युवती इस दौरान बदमाश के जैकेट को पकड़कर लटक गई और बदमाश ने काफी तेज रफ्तार से गलत दिशा में बाइक भगाई जिससे करीब सौ मीटर घसीटने के बाद युवती  सड़क पर ही गिर गई।

जिसके बाद लोगों की मदद से युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं जांच में पुलिस को मौके से एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

Back to top button