बॉलीवुड

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हुई हेटर्स की बयानबाज़ी का शिकार, लोगों ने कहा ये पेंट पहनना भूल गई

साउथ अदाकारा रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश का टैग मिला हुआ है. रश्मिका मंदाना हर समय चर्चा में बनी रहती है. लोगों की निगाहे उनके हर एक मूवमेंट पर टिकी रहती है. जहां उनकी फिल्म पुष्पा द राइज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है तो वहीं दूसरी ओर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

रश्मिका मंदाना का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल चुका है. इस वीडियो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बेहद छोटी ड्रेस पहनी नज़र आ रही है. अब रश्मिका की यह छोटी ड्रेस ही उनकी ट्रोलिंग का बड़ा कारण बन गई है.

rashmika mandana trolled due to short dress

अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें उनकी छोटी ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल कर रहे है. ऐसे में लोगों का कहना है कि, रश्मिका ने सबका ध्यान अपनी और खींचने के लिए इतनी छोटी ड्रेस पहनी हुई है. बता दें कि, साउथ अदाकारा रश्मिका मंदाना हाल में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई.

इस दौरान रश्मिका मंदाना पिंक रंग की शॉर्ट टीशर्ट पहनकर एयरपोर्ट पहुंचीं, इस ड्रेस में वह बेहद स्टाइलिश नज़र आ रही थी. ऐसे में कुछ लोगों को रश्मिका का ये स्टाइल खटकने लगा. उसी समय से वह अदाकारा को ट्रोल कर रहे है. ऐसे में लोग रश्मिका की इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि अदाकारा फेमस होने के लिए इस तरह की ड्रेस पहनकर निकली हैं.

rashmika mandana trolled due to short dress

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से पहले भी कई हीरोइनें अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. जब भी कोई अदाकारा स्टाइलिश कपड़े पहनकर बाहर निकलती है तो लोग उसे ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए ये तो आम बात हो चुकी है.

अदाकारा मलाइका अरोड़ा को तो लोगों ने इजी टारगेट बना रखा है. रश्मिका मंदाना इस लिस्ट में नई आई है. अदाकारा रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं. अब वह जिस तरह से मशहूर हुई है तो उन्हें कभी न कभी तो इस बात का सामना करना ही था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले रश्मिका ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने खुलकर बात की थी. इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना से पूछा गया, ‘क्या वह कभी अपने से छोटे लड़के को डेट करेंगी?’ इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, ‘मुझे नहीं पता अभी मैं अपने बारे में सोचूंगी.

मेरे लिए ज्यादा मायने ये रखता है कि वह व्यक्ति किस तरह से आपको डेट कर रहा है. वह आपको कैसा महसूस करवाता है. व्यक्ति को वैसे ही स्वीकार करना चाहिए जैसे की वह हैं. उन्हें कभी बदलना नहीं चाहिए. मुझे लगता है उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता.’

रश्मिका मंदाना वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, हालिया रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में रश्मिका के साथ अल्लू अर्जुन है. ये फिल्म दिसंबर तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. वहीं एक्ट्रेस फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. ये फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी.

Back to top button