बॉलीवुड

पहली बार सामने आई विराट-अनुष्का की बेटी की तस्वीर, देखें कितनी क्यूट है वामिका

कोहली बोलते रहे मत लो बेटी की तस्वीर, लेकिन इस बार नहीं मानें पैपराजी। देखें वमिका की तस्वीर...

बीते कुछ दिनों से पूर्व एकदिवसीय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली काफ़ी चर्चा में हैं। जी हां जबसे उनकी एक दिवसीय कप्तानी एकाएक छीनी गई है, तभी से वह लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं। वहीं इसी बीच टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली गुरुवार सुबह साथियों के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए। गौरतलब हो कि अब रवानगी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

Virat Kohli Daughter Pic

बता दें कि इसी बीच सबसे ज्यादा जो सोशल मीडिया में पसन्द किया जा रहा है। वह है विराट कोहली की बेटी वमिका की तस्वीर। मालूम हो कि विराट की बेटी वमिका की यह पहली तस्वीर है। जिसमें उनका चेहरा दिख रहा है। वरना अभी तक विराट-अनुष्का ने बेटी का चेहरा सार्वजनिक नहीं किया था।

बता दें कि टीम की रवानगी के वक्त भी विरुष्का की कोशिश यही थी कि बेटी की तस्वीर कोई न खींच पाएं, लेकिन अनुष्का बेटी का चेहरा छिपाती रहीं और विराट रिक्वेस्ट करते रहे कि बेबी का फोटो मत लो, लेकिन इस बार पैपराजी अपने मकसद में कामयाब हो गए और अब यह तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Virat Kohli Daughter Pic

बता दें कि इससे पहले विराट और अनुष्का हमेशा ही अपनी बेटी का चेहरा छिपाते रहे हैं। 11 जनवरी को वामिका का पहला बर्थडे है, लेकिन अब तक उनकी कोई भी फोटो किसी के पास नहीं। जिसमे उनका चेहरा नजर आ रहा हो। इतना ही नहीं बेटी के जन्म की जानकारी भी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी और उन्होंने उस पोस्ट में​ लिखा था कि, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।”

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि इसी वर्ष अनुष्का शर्मा ने 11 जुलाई को फैमिली पिकनिक की कुछ फोटोज शेयर की थीं। जिसमें लिखा था कि, “उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जिसकी आप हमसे उम्मीद करती हो नन्ही सी वामिका। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।”

Virat Kohli Daughter Pic

वैसे यह तो आप सभी जानते हैं कि फैंस किस तरीके से वमिका की एक झलक पाने के लिए अक्सर बेताब रहते थे। वहीं जब अब वमिका की तस्वीर सामने आ ही गई है तो बता दें कि बीते दिनों एक लाइव सेशन में विराट ने खुद जवाब दिया था कि आख़िर वे अपनी लड़की का चेहरा सामने क्यों नही लाते। जी हां उन्होंने लाइव सेशन में बताया था कि, “बतौर कपल हमने तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक कि वह सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी।”

Virat Kohli Daughter Pic

Back to top button