बॉलीवुड

‘जोनस’ सरनेम हटाने के बाद निक के साथ नाम जुड़ने से गुस्सा हो गईं देशी गर्ल प्रियंका, कही यह बात

बॉलीवुड में ‘देसी गर्ल’ (Desi Girl) के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  आएं दिन अपने बयानों की वज़ह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। जी हां कभी वह अपने काम की वज़ह से वैश्विक फ़लक पर नाम बनाती है, तो कभी अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियां बनती है।

मालूम हो कि प्रियंका न सिर्फ़ देशी गर्ल हैं, बल्कि सोशल मीडिया क्वीन भी हैं। लेकिन बीते दिनों उन्होंने उस समय लोगों को सदमे में डाल दिया। जब उन्होंने अपने नाम मे लगा सरनेम हटा दिया।

Priyanka Chopra

जी हां उन्होंने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से जोनस सरनेम हटा दिया था। वहीं अब वह एक अन्य बात को लेकर चर्चा में आ गई है और ऐसे में लोगो के मन मे ये फ़ितूर आ रहें कि कहीं देशी गर्ल को अब विदेशी मुंडा सूट नहीं कर रहा क्या? आइए ऐसे में समझते हैं कि आख़िर क्या है पूरा माजरा…

Priyanka Chopra

बता दें कि बीते दिनों अपना सरनेम हटाने के बाद चर्चा में आईं प्रियंका ने एक बार फिर कुछ यूं किया है, जिससे लोगों को अंदेशा हो रहा कि कहीं उनके वैवाहिक जीवन में कोई संकट वाली बात तो नहीं। मालूम हो कि अब उन्हे निक जोनस (Nick Jonas) की पत्नी कहलाना भी रास नहीं आ रहा है।

Priyanka Chopra

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटा चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ‘निक जोनस की पत्नी’ कहलाने पर भड़क गई हैं। जी हां उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं जिसमें उन्हें ‘निक जोनस की पत्नी’ कहकर संबोधित किया गया था।

ऐसे में अभिनेत्री ने कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट साझा किए और पूछा कि क्या उन्हें अपने बायो में अपना आईडीएमबी लिंक जोड़ना चाहिए? इतना ही नहीं प्रियंका ने यह भी पूछा कि अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है?

priyanka

बता दें कि अपने खुले विचारों के लिए जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साझा किए गए स्क्रीनशॉट में पढ़ा जा सकता है कि, “निक जोनास की पत्नी ने गुड मॉर्निंग अमेरिका शो के दौरान मैट्रिक्स फिल्म के सह-कलाकार कीनू रीव्स के बारे में बातें कीं।

” वहीं इस खबर को पढ़ते हुए प्रियंका ने लिखा कि, “बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी ‘ निक जोनस की पत्नी’ के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।”

Priyanka Chopra

वहीं आप सभी को जानकारी के लिए सूचित कर दें कि मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी जगह बनाई है और इस साल टॉप 10 की इस सूची में जगह बनाने वाली प्रियंका (Priyanka Chopra) इकलौती भारतीय अभिनेत्री हैं। गौरतलब हो कि बीते वर्ष वह इस सूची में 15वें स्थान पर थीं।

priyanka chopra and nick jonas

इसके अलावा आख़िर में बात अगर देशी गर्ल के वर्कफ्रंट की करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कुछ समय से अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण घर से दूर ही हैं। मालूम हो कि वे अपने पति निक जोनस के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं हो पाई थीं और प्रियंका हालिया दौर में कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं या करने वाली हैं।

जिसमें हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स के साथ मैट्र‍िक्स 4, मिंडी केलिंग के साथ एक रोमांट‍िक कॉमेडी, वेड‍िंग थीम्स रियलिटी शो, मां आनंद शीला की बायोप‍िक और फरहान अख्तर की बॉलीवुड मूवी जी ले जरा शामिल है।

Back to top button