बॉलीवुड

विक्की स्कूल में बच्चे थे तभी हो गया था कैटरीना से प्यार, फिर ऐसे हासिल की अपने सपनों की परी

Love Story: 15 साल की उम्र में कैटरीना को दिल दे बैठे थे विक्की, ऐसे बात शादी तक पहुंची

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान में बड़ी धूमधाम से शादी रचाई। इनकी शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई है। विक्की और कैट की शादी देख कई लोगों को हैरानी भी हुई। लोगों के मन में सवाल उठने लगे कि इनकी लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई? गौरतलब है कि कैटरीना सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे सितारों को डेट कर चुकी हैं।

ऐसे में उनका दिल विक्की पर कैसे आया ये सवाल सभी को खाया जा रहा है। वहीं विक्की ने कैटरीना जैसी लड़की को इंप्रेस कर अपनी पत्नी कैसे बना लिया लोग इसका जवाब भी जानना चाहते हैं। ऐसे में आज हम आपको दोनों की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं।

स्कूल में थे जब आया कैटरीना पर दिल

vicky katrina

कैटरीना को लेकर विक्की का प्यार काफी सालों पुराना है। जब वह स्कूल में हुआ करते थे तब से कैटरीना के दीवाने थे। तब उनकी उम्र महज 15 साल की थी। वहीं कैटरीना 20 की थी और उन्होंने 2003 में बॉलीवुड फिल्म ‘बूम’ से डेब्यू किया था। विक्की ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि वे स्कूल के दिनों से कैटरीना के फैन थे।

कैमरे को कैटरीना समझकर करते थे एक्टिंग

vicky katrina

विक्की ने इंटरव्यू में इस बात का खुलसा भी किया कि जब वह एक्टिंग स्कूल में थे तो उन्हें अपने कैमरे को हीरोईन मानकर परफॉर्म करने को कहा जाता था। ऐसे में वह कैमरे को कैटरीना कैफ समझकर दिल से परफॉर्म करते थे। यहां तक कि वे कैमरे के साथ ही कैटरीना कैफ के गाने ‘ तेरी ओर’ पर ही परफॉर्म करते थे।

ऐसे हुई प्यार की शुरुआत

vicky katrina

कैटरीना और विक्की ने शादी से पहले एक दूसरे को लगभग दो सालों तक डेट किया। इन्होंने शुरुआत में अपने प्यार को फैंस और मीडिया से छुपाकर भी रखा, हालांकि ये पब्लिक है ये सब जानती है। उन्होंने इनके प्यार को पकड़ लिया। वह कहते हैं न कि प्यार कभी छुपाए नहीं छुपता है।

vicky katrina

विक्की तो कैटरीना के पहले से ही दीवाने थे। फिर 2019 में कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ आई। उनसे करण ने सवाल किया कि वह किस एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगी। इस पर कैटरीना ने एक प्यारी सी मुस्कान के साथ कहा कि वह विक्की कौशल संग काम करना चाहेंगी।

vicky katrina

बस फिर क्या था जब विक्की को ये बात पता चली तो वह खुशी से पागल हो गए। फिर उन्होंने कैटरीना से मिलना जुलना और बातचीत करना स्टार्ट कर दिया। जल्द ही दोनों की गहरी दोस्ती हो गई। अक्सर कटरीना के घर के नीचे विक्की कौशल की कार नजर आने लगी। इस दोस्ती को प्यार में बदलते भी देर नहीं हुई। उधर मीडिया में भी दोनों के लव अफेयर के चर्चे तेज होने लगे। अंत में दोनों शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए।

शादी के पहले कैटरीना ने रखी थी ये शर्त

vicky katrina

एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था कि वह हमेशा एक ऐसे शख्स से शादी करना चाहती थी जो शादी के बाद उनके परिवार को भी उतना ही प्यार और सम्मान दे, जितना वह उन्हें देगा। जब कैटरीना ने विक्की को अपने दिल की यह बात बताई तो वह इस पर खरे उतरे और उन्होंने कैटरीना की ये शर्त खुशी-खुशी स्वीकार कर ली।

Back to top button