बॉलीवुड

जब भरी महफ़िल में दिल्ली की लड़की ने सलमान खान को जड़ा था थप्पड़, कुछ नहीं कर पाए एक्टर

सोहेल के सामने जब सलमान खान को पड़ा था जोरदार थप्पड़, चुपचाप देखते रहे थे दोनों भाई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हिंदी सिनेमा में अपनी शानदार अदाकारी और बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि वे अपने गुस्सैल रवैये के लिए भी काफी चर्चाओं में रहे हैं. सलमान अपने गुस्से के कारण कई विवादों में फंसे हैं हालांकि एक बार सलमान को गुस्से में एक लड़की ने थप्पड़ जड़ दिया था और सलमान कुछ नहीं कर पाए थे. आइए आपको इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते हैं.

salman khan

सलमान खान बीते 33 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं और अपने काम से उन्होंने भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाया है. दुनियाभर में सलमान को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. कहते है कि सलमान से दोस्ती जितनी प्यारी है. उतनी ही उनकी दुश्मनी भारी है. सलमान क नाम कई विवादों में सुर्ख़ियों में रहा लेकिन जब एक बार एक लड़की ने सलमान को थप्पड़ मार दिया था तो वे शांत पड़ गए थे.

salman khan

यह बात है साल 2009 की. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जाता है कि सलमान उस समय दिल्ली में अपने छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), शिबानी कश्यप (Shibani Kashyap), विजेंदर सिंह समेत और भी कई स्टार्स के साथ पार्टी में व्यस्त थे.

salman khan

सलमान इन स्टार्स के साथ एक पांच सितारा होटल में पार्टी एंजॉय कर रहे थे. बताया जाता है कि उसी होटल में एक फैशन शो भी आयोजित किया गया था. वहां गुस्से में दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी मोनिका (Monika) घुस गई. गार्ड्स से सोहेल ने कहा था कि मोनिका को अंदर न आने दें. हलांको मोनिका ने गुस्से में हंगामा मचा दिया था. शोर सुनकर सलमान वहां पहुंचे तो मोनिका ने सलमान को थप्पड़ मार दिय्या था.

salman khan and sohail khan

मोनिका से थप्पड़ खाने के बाद सलमान खान ने कुछ नहीं कहा. वे शांत रहे और सलमान ने मोनिका को शालीनता से वहां से जाने के लिए कहा. इसके बाद मोनिका चली गईं. सलमान ने मोनिका के थप्पड़ का कोई जवाब नहीं दिया. बल्कि वे थप्पड़ खाने के बाद भी मोनिका से शालीनता से बात करते दिखें.

salman khan and sohail khan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान की आख़िरी रिलीज फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ है. यह फिल्म 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस वाले के रोल में देखने को मिल रहे हैं. वहीं फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा ने एक गैंगस्टर का रोल निभाया है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस महिमा मकवाना है.

antim

सलमान की आने वाली फिल्म का नाम ‘टाइगर 3’ है. इस फिल्म की शूटिंग विदेश में चल रही है. इसमें सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ जमेगी. ख़बरें है कि फिल्म 2022 में रिलीज होगी.

Back to top button