बॉलीवुड

आमिर खान की तीसरी बीवी बनने को लेकर फ़ातिमा ने कही दिल की बात, लोग बोलें यह अधूरा सच है

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की तीसरी शादी की खबर पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैली हुई है। जी हां जबसे आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लिया है। उसी के बाद से यह कयास लगाया जा रहा है कि आमिर खान तीसरी शादी कर सकते हैं।

Sana Fatima

गौरतलब हो कि इन दोनों ने कुछ समय पहले एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वे अब पति-पत्नी नहीं हैं। हाँ बशर्तें की बच्चों की ख़ातिर को-पैरेट्स बनें रहेंगे। वहीं इन दोनों का तलाक़ होने के बाद एक नाम तेज़ी से आमिर खान के साथ जुड़ने लगा और कहा जाने लगा कि आमिर खान जल्द उक्त लड़की से शादी करेंगे और वह कोई और नहीं बल्कि उनके साथ फ़िल्म में काम कर चुकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख हैं।

Sana Fatima

ऐसे में मालूम हो कि अभिनेता आमिर खान और फातिमा सना शेख की चर्चा लगातार हो रही है और दोनों शादी की ख़बरों को लेकर सुर्खियों में हैं। मालूम हो कि ख़बर निकलकर आती हैं कि ये दोनों अप्रैल 2022 में शादी कर लेंगे, तो कभी कुछ। वहीं हालिया दौर में फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू दिया है।

जिसमें उन्होंने साफ़ करते हुए कुछ ऐसी बातें कही है, जो पाठकों और उनके चाहने वालों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। जी हां एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने साफ किया है कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हैं। लेकिन वहीं लोगों का कहना है कि फातिमा ने आधा सच बताया हैं।

Sana Fatima

मालूम हो कि बीते कुछ समय पहले आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने की बात कही थी और इस बात के सामने आने के कुछ दिन बाद ही यह खबर आई कि आमिर खान तीसरी शादी करना चाहते है।

Sana Fatima

वहीं फातिमा सना शेख ने कुछ दिन पहले अपने और आमिर के रिश्ते को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया। लेकिन फातिमा सना शेख के इस बयान को महज एक अफवाह बताया जा रहा है और इसे पूर्ण रूप से झूठी ख़बर बताया गया हैं। लेकिन आपको बता दे कि किरण राव से अलग होने के बाद आमिर खान फ़ातिमा सना शेख के साथ काफी समय व्यतीत करने लग गए है। ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स लगातार सामने निकलकर आ रही है।

Sana Fatima

मालूम हो कि कई बार तो फ़ातिमा और आमिर खान को सबके सामने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए भी देखा गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया और फ़िल्मी गलियारों में इनकी शादी के चर्चें होने लाजिमी हैं।

Sana Fatima

वहीं आख़िर में बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी की लेकिन दोनों की शादी भी ज्यादा लंबी नहीं टिक पाई और जब आमिर खान ने किरण राव से तलाक लिया तब से ही अभिनेता का नाम अक्सर फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जाता रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आई थीं।

Back to top button