बॉलीवुड

जब शूटिंग के दौरान बेसुध होकर कहीं भी सो जाते हैं बॉलीवुड सेलेब्स, फिर कुछ यूं आते हैं नज़र…

जब भी हम किसी स्टार को पर्दें पर देखते हैं। फ़िर यही ख़्याल आता है कि आख़िर वे कितनी आलीशान जिंदगी जीते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि यही स्टार दिन-रात मेहनत करके हम सभी का मनोरंजन करते हैं। गौरतलब हो कि बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी हमसे बेहद अच्छी और बेहतर होती है।

यह एक अलग बात है, लेकिन मालूम हो कि कई बार इन सितारों को सोने तक के लिए समय नहीं मिल पाता है। अब आप कहें कि ये कैसे हो सकता है और भला इतना कौन बिजी होगा जिसके पास सोने तक के लिए समय न हो। तो आइए आज हम आपको कुछ तस्वीरें दिखाते हैं और उनसे जुड़ी ही कुछ बातें बताते हैं। जिससे आपको पता चलेगा कि आख़िर ये सितारे कितना बिजी लाइफ जीते हैं।

Bollywood celbes look while sleeping

बता दें कि ये सितारें दिन-रात मेहनत करते हैं तब जाकर हमें एक अच्छी फिल्म देखने को मिलती है। इतना ही नहीं कभी-कभी तो ये स्टार्स इतनी मेहनत करते हैं कि इनके पास सोने तक का समय नहीं होता है। जी हां ऐसे में कई बार ये सितारे जहां जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं।

गौरतलब हो कि इस तस्वीर में आप परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना को देख पा रहें हैं और कैसे प्लेन में ये तीनों बेसुध से सोई हुई हैं। इसे आप देख सकते हैं।

Bollywood celbes look while sleeping

इसके अलावा इस फोटो में आप देशी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा को देख पा रहें हैं। जोकि सोते हुए दिख रही हैं। मालूम हो कि ये फोटो उस दौरान की है जब वो क्वांटिको शो की शुटिंग कर रही थीं। वहीं फोटो में प्रियंका हाथ में स्क्रिप्ट लेकर सोते हुए दिख रहीं हैं।

Bollywood celbes look while sleeping

अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं। उनकी फिल्में देशप्रेम के साथ मनोरंजन से भरपूर होती हैं। जी हां इस फोटो में आप अक्षय कुमार को सोते हुए देख सकते हैं। वहीं कैसे खिलाड़ी कुमार थक- हार कर डॉगी के साथ सो रहे हैं। ये आप इस तस्वीर में देख पा रहें हैं। गौरतलब हो कि अक्षय कुमार की ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘ईट्स एंटरटेनमेंट’ की शूटिंग के दौरान की है।

Bollywood celbes look while sleeping

इसके अलावा इस तस्वीर में आप आलिया भट्ट और वरुण धवन को सोते हुए देख सकते हैं। इसके अलावा दोनों की ये फोटो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सेट की है।

Bollywood celbes look while sleeping

मालूम हो कि इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ दिख रहे हैं जो जमीन पर सोते हुए देखें जा सकते हैं। बता दें कि यह स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 के सेट की फोटो है। जहां फ्री टाइम में वो सो रहे हैं।

Bollywood celbes look while sleeping

इसके अलावा इस फोटो में आप शाहरुख खान को सोते हुए देख सकते हैं। गौरतलब हो कि एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान सिर्फ़ 4 घंटे की ही नींद लेते हैं।

shahrukh khan

Bollywood celbes look while sleeping

वहीं इस फोटो में आप रणबीर कपूर को फ्लाइट में नींद पूरी करते हुए देख सकते हैं। गौरतलब हो कि वहीं उनके साथ अनुष्का शर्मा मजाक करती हुई दिख रही हैं।

ऐसे में कहीं न कहीं ये तस्वीरें देखकर आपको इस बात का अंदाजा तो लग गया होगा कि ये सितारे कितनी मेहनत करते हैं तब जाकर हम सभी तक कोई एक बेहतरीन फ़िल्म आ पाती है। ऐसे में यह कहानी आपको कैसी लगी। हमें कमेंट कर बताना न भूलें।

Back to top button