बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे को पति ने गिफ़्ट किया 50 करोड़ का शानदार विला, कन्यादान में मिलें करोडों के तोहफ़े..

साल के आख़िर तक आते-आते कई बॉलीवुड और टीवी सितारे शादी के बंधन में बंध रहें हैं। ऐसे में लग रहा जैसे कि अभी टीवी और फ़िल्मी दुनिया के लिए शादियों का सीजन चल रहा। जी हां साल 2021 में बॉलीवुड में जहां कैटरीना कैफ की आलीशान शादी की धूम देखी गईं।

Ankita Lokhande

वहीं टीवी टाउन में अंकिता लोखंडे की ग्रैंड वेडिंग के अब चर्चे हो रहे हैं। गौरतलब हो कि प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज से लेकर शादी तक अंकिता की हर रस्म खुशियों से भरी दिखी और तो और अंकिता की बिग फैट वेडिंग को देख कईयों की आंखें खुली की खुली रह गईं। इसके अलावा शादी के दौरान कन्यादान में अंकिता लोखंडे को करोड़ों रुपए के तोहफ़े मिलें हैं। आइए जानते हैं इन्हीं सबसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

Ankita Lokhande

गौरतलब हो कि टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए और सात जन्मों के लिए उनकी हो गई। वहीं अंकिता लोखंडे की शादी में टीवी जगत के कई सितारों ने शिरकत की और इन सभी सितारों ने अंकिता लोखंडे को शादी के महंगे तोहफे दिए हैं।

ankita lokhande

बता दें कि महंगे तोहफे देने की इस लिस्ट में एकता कपूर, रश्मि देसाई, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा आर्या, माही विज और शाहीर शेख जैसे नाम शामिल है। वहीं विक्की जैन ने भी अंकिता लोखंडे को एक शानदार सरप्राइज दिया।

ankita lokhande

विक्की जैन ने अपनी संगिनी यानी अंकिता लोखंडे के लिए मालदीव में एक प्राइवेट विला खरीदा है। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं। मालूम हो कि मालदीव के इस विला की कीमत 50 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

ankita lokhande

वहीं इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने भी विक्की जैन की पसंद को ध्यान में रखते हुए एक यार्ट खरीदी है। गौरतलब हो कि यार्ट की कीमत क़रीब 8 करोड़ रुपए है।

ekta kapoor

इसके अलावा अब बात बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों से मिले अंकिता लोखंडे के तोहफ़ों की करें तो एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को शादी के तोहफे के तौर पर डायमंड दिए हैं और एकता के इस तोहफे की कीमत करीब 50 लाख रुपए है।

tiger

वहीं श्रद्धा कपूर की तरह टाइगर श्रॉफ ने भी अंकिता लोखंडे को शादी की शुभकामनाएं और बधाई दी है। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने अंकिता लोखंडे को 40 लाख रुपए की एक मिनी कूपर कार दी है और इन दोनों सितारों ने बागी- 3 में एक साथ काम किया था।

ankita lokhande

बता दें कि बिग बॉस-15 के घर में कैद होने की वजह से रश्मि देसाई अपनी इस खास दोस्त की शादी में नहीं आ सकीं। वहीं बिग बॉस-15 में जाने से पहले ही रश्मि देसाई ने अंकिता लोखंडे के लिए तोहफा खरीद लिया था। मालूम हो कि रश्मि देसाई ने अंकिता लोखंडे को नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई एक साड़ी गिफ्ट की है और ये साड़ी तकरीबन 10 लाख रुपए की है।

ankita lokhande

वहीं इसके अलावा रित्विक धनजानी, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), माही विज (Mahhi Vij), मृणालिनी त्यागी (Mrinalini Tyagi) और सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने भी अपनी तरफ़ से अंकिता को नए जीवन की शुरुआत करने के लिए महंगे गिफ़्ट दिए हैं।

Ankita Lokhande

इसके अलावा बता दें कि सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 में काम कर चुके टीवी एक्टर शाहीर शेख ने भी अंकिता लोखंडे को शादी का एक विशेष तोहफा दिया है। मालूम हो कि शाहीर शेख ने अंकिता लोखंडे के लिए गोल्ड ज्वैलरी खरीदी है और जिसकी बाजार में कीमत क़रीब 25 लाख रुपए के आसपास है।

Back to top button