बॉलीवुड

Video: अमिताभ से मिलकर पूरा हुआ नेहा कक्कर का सपना, बिग बी के सामने गाया गाना, कर दिया भावुक

महानायक अमिताभ बच्चन का टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 13 लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. हर सीजन की तरह यह सीजन भी काफी सुर्ख़ियों में है. एक के बाद एक इसमें कई फ़िल्मी हस्तियां पहुंच रही है. बता दें कि सोमवार से शुक्रवार तक सोनी टीवी पर आने वाले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में शुक्रवार का एपिसोड ‘शानदार शुक्रवार’ के नाम से जाना जाता है.

kbc 13

शानदार शुक्रवार एपिसोड में अक्सर बॉलीवुड से जुड़े कलाकार अमिताभ बच्चन के शो पर पहुंचते हैं. इस सप्ताह शो में हाल ही में दो लोकप्रिय गायक बादशाह और नेहा कक्कर शिरकत करते हुए नज़र आए हैं. दोनों ही गायक बिग बी के शो पर काफी मस्ती मजाक करते हुए नज़र आए और अपने गानों की शानदार प्रस्तुति भी दोनों ने दी.

neha and badshah

बादशाह और नेहा दोनों ही हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय गायक हैं. दोनों ही ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) के अंतिम पड़ाव में शो पर शिरकत करते हुए नज़र आए.

फिनाले वीक में तमाम सितारों को बुलाने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में बादशाह और नेहा बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे. इस दौरान नेहा ने अमिताभ बच्चन से अपने दिल की बात भी कह दी.

kbc 13 neha kakkar and badshah

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोर-शोर के साथ वायरल हो रहा है जिसमें आप बादशाह और नेहा दोनों को KBC के मंच पर अमिताभ बच्चन के साथ देख सकते हैं. हॉट सीट पर बैठी हुई नेहा इस दौरान बिग बी से अपने दिल की बात कहती है.

kbc 13 neha kakkar and badshah

नेहा कक्कड़ ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अमिताभ बच्चन के लिए गाना गा रही हैं. नेहा की आवाज सुनकर बिग बी इमोशनल होते देखे जा सकते हैं. हॉट सीट पर बैठकर नेहा बिग बी से कहती है कि, ‘आपके लिए कुछ बोलना है’. इसके बाद बिग बी कहते है कि, ‘मेरे लिए’.

kbc 13 neha kakkar and badshah

इसके बाद अमिताभ और नेहा दोनों अपनी-अपनी सीट से नीचे उतरते हैं. आगे नेहा साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म ‘कभी-कभी’ का लोकप्रिय गाना ‘कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है’ गाती हैं. इस गाने को दिग्गज गायकों मुकेश और लता मंगेशकर ने आवाज दी थी. नेहा का गाना सुनने के बाद बिग बी थोड़े भावुक भी हो जाते है. नेहा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘सपना’.

सोशल मीडिया पर फैंस वीडियो को ख़ूब पसंद करने के साथ ही उस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो पर नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह, बादशाह और नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया है.

Back to top button