दिलचस्प

इस लड़की का जोरदार डांस कर देगा आपको आंहें भरने पर मजबूर… देखें वीडियो!

डांस आज से ही नहीं बल्कि प्राचीन काल से ही लोगों के मनोरंजन का साधन रहा है। इंसान अपने मनोरंजन के लिए कुछ ना कुछ खोजता रहा है। डांस भी उनमें से एक बहुत काबिल खोज है। जब कोई भी व्यक्ति खुश होता है तो उसके कदम अपने आप थिरकने लगते हैं। शायद ऐसे ही डांस की खोज हुई होगी। पहले लोग छोटे-छोटे समूहों में रहा करते थे। girl hot belly dance.

आज की तरह उनके पास बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स नहीं थी। पहले वह जंगलों में रहा करते थे। रात के समय आग जलाकर सभी मिलकर डांस करते थे। समय के साथ डांस में परिवर्तन हुआ। बाद में जब राजा-महाराजा आये तो वह अपना मनोरंजन करने के लिए राजमहल में नर्तकी रखा करते थे। नर्तकी अपने डांस से राजा का मन बहलाने का काम करती थी।

आजकल अच्छे डांस के मिलते हैं काफी पैसे:

आज समय पूरी तरह बदल गया है। लेकिन आज भी लोग मनोरंजन के लिए डांस देखते हैं। डांस आजकल मनोरंजन के साथ-साथ खूब पैसा भी दे रहा है। आजकल युवा डांस में अपना कैरियर देख रहे हैं। आज एक अच्छे डांसर की काफी माँग है। इसके लिए उसे अच्छे पैसे भी मिलते हैं। डांस को प्रचलित करने का काम इस समय डांस के शो बखूबी कर रहे हैं।

लड़की की अदाओं पर हो जायेंगे मोहित:

सोशल मीडिया के इस दौर में लोग जल्द से जल्द प्रसिद्ध होने के लिए किसी भी तरह का वीडियो बनाना शुरू कर दिए हैं। आजकल यू-ट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर कई डांस के वीडियो देखने को मिल जायेंगे। इन वीडियो की वजह से बनाने वाले को काफी प्रसिद्धि भी मिल रही है। आजकल कामुक डांस को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आज हम आपको एक ऐसा ही डांस दिखाने वाले हैं, जिसे देखने के बाद आपका रोम-रोम रोमांच से भर जायेग। हालांकि यह वीडियो कहा का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन यकीन मानिये इस डांस के वीडियो को देखने के बाद आप आनंद से भर जायेंगे। वीडियो में डांस करने वाली लड़की की अदाओं पर मोहित हुए बिना नहीं रहेंगे आप।

वीडियो देखें-

Back to top button