राजनीति

पीएम मोदी ने दिव्यांग महिला के छुए पांव, जमकर वायरल हुई फ़ोटो। देखें…

दिव्यांग महिला के साथ वायरल हो रही पीएम मोदी की ये तस्वीर। जानिए क्या ख़ास है इसमें...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आजकल अपने एक ओर ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham Corridor) को अमलीजामा पहनाने में लगें हुए हैं। जी हां उन्होंने इसी के अंतर्गत बीते दिनों काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन किया।

narendra modi

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 और 14 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (PM Narendra Modi Varanasi Visit) में थे और इस दौरान उन्होंने कई कार्यों की समीक्षा की तो वहीं कुछ ऐसा भी किया। जो इतिहास का साक्षी बना। मालूम हो कि इसी दौरान एक दिव्यांग महिला उनसे मिली और उनके पैर छूने लगी।

narendra modi

वहीं इस पर प्रधानमंत्री ने उसे रोका और खुद उसके पैर छूने लगे और यह अद्भुत नजारा देखकर आसपास के सभी लोग अभिभूत हो गए। बता दें कि इसके बाद दिव्यांग महिला शिखा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बातचीत भी की और उनका हालचाल जाना और अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए जाने यह पूरी कहानी…

Pm Narendra Modi

गौरतलब हो कि पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान एक दिव्यांग महिला उनसे मिली और उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़ी, लेकिन प्रधानमंत्री ने बीच में ही महिला को रोक दिया और खुद उसका पैर छू लिया। वहीं इस दौरान महिला भाव-विभोर सी हो गई और हाथ जोड़कर खड़ी नजर आई। बता दें कि इसके बाद पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने उस दिव्यांग महिला से बातचीत भी की।

Pm Narendra Modi

इतना ही नहीं दिव्यांग महिला का पैर छूते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की फोटो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रही है और लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब हो कि भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनाथी श्रीनिवासन ने फोटो शेयर करते हुए इसे समस्त नारी शक्ति का सम्मान बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “यह सम्मान समस्त नारी शक्ति का सम्मान है। हम सभी को अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व है।”

Pm Narendra Modi

वहीं आख़िर में बता दें कि बीते दिनों जब प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा और काशी विश्वनाथ का उद्धघाटन करने पहुँचें थे। उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सोमवार को आधी रात के बाद वाराणसी की सड़कों पर निकले और काशी विश्वनाथ धाम और बनारस रेलवे स्टेशन का दौरा भी किया था।

Pm Narendra Modi

मालूम हो कि देर रात करीब एक बजे पोस्ट किए गए एक ट्वीट में मोदी ने कहा कि उन्होंने वाराणसी में ‘प्रमुख विकास कार्यों’ का निरीक्षण किया और इस शेयर की गई तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि मध्यरात्रि के कुछ समय बाद एसपीजी सुरक्षा कर्मियों से घिरे प्रधानमंत्री गोदौलिया चौक के पास वाराणसी की सड़कों पर टहल रहे थे। वहीं इस दौरान उनके स्वागत के लिए मार्ग को सजाया गया था और लोग ‘हर हर महादेव’ और ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगा रहे थे।

Pm Narendra Modi

Back to top button