बॉलीवुड

Miss Universe 2021 :हरनाज का नाम सुनते ही फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, देखें Video

21 साल के लंबे इंतज़ार के बाद एक बार फिर से भारत की झोली में मिस यूनिवर्स का ख़िताब आया है. दो दशक के इंतजार को भारत की हरनाज संधू ने ख़त्म किया. हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज उनके सिर पर सजा. यह भारतीयों और भारत के लिए गौरव की बात है. हरनाज से पहले आख़िरी बार भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ख़िताब बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता ने साल 2000 में जीता था.

harnaaz sandhu

हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर देशभर से बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है. हरनाज संधू मिस यूनिवर्स बनने के मौके पर काफी खुश थीं हालांकि उनकी खुशी के आंसू भी देखें गए. इतना ही नहीं यह दृश्य देखकर बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा उर्वशी रौतेला भी रो पड़ी थीं.

harnaaz sandhu

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का जज बनाया गया था. यह भी भारत के लिए अपने आपमें एक बड़ी बात है. मिस यूनिवर्स 2021 के लिए वे सबसे कम उम्र की जज थी. बता दें कि उर्वशी अभी महज 27 साल की है. उर्वशी के साथ ही और भी जज थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

एक तरफ जहां भारत की बेटी हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स बनकर भारत को गौरवांवित किया तो वहीं दूसरी ओर भारत की ही एक और बेटी उर्वशी रौतेला ने इस प्रतियोगिता में जज बनकर बड़ी उपलब्धि हासिल की. उर्वशी रौतेला अपनी आंखों के सामने हरनाज को नई मिस यूनिवर्स बनते हुए देख रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

हरनाज संधू का नाम जैसे ही मिस यूनिवर्स 2021 के लिए फाइनल हुआ तो उर्वशी रौतेला भी खड़ी होकर ताली बजाने लगी. एक ओर हरनाज नई मिस यूनिवर्स बनी और उनकी खुशी के आंसू छलकर आ गए. तो वहीं दूसरी ओर जूरी मेम्बर्स में से एक उर्वशी रौतेला भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं और वे ताली बजाने के साथ ही रोने लगी. वायरल वीडियो में उर्वशी को अपने आंसू पोंछते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें आप भी इस दृश्य को देख सकते हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें हरनाज के नाम का ऐलान हो रहा है और उन्हें मिस यूनिवर्स का क्राउन पहनाया जा रहा है.

वहीं दूसरी ओर उनके लिए उर्वशी भी काफी खुश है और वे ताली बजाते हुए रोने लगती है. इस दौरान वे अपनी सीट से भी खड़ी हो जाती है. उर्वशी ने एक अन्य वीडियो और साझा किया था जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि, ”राष्ट्र से बड़ा कोई धर्म नहीं होता.”

उर्वशी रौतेला ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”एक #MISSUNIVERSE जज के रूप में सबसे अच्छा निर्णय लिया. मैं रोना बंद नहीं कर पा रही थी. एक बार फिर से भारत नेकर दिखाया.”

बाद में उर्वशी-हरनाज ने की बात, तिरंगा भी दिखा साथ…

मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज जज और अभिनेत्री उर्वशी से बतियाती हुई नज़र आईं. उर्वशी ने इस पल को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. उर्वशी ने अपने हाथों में तिरंगा लें रखा है और वे हरनाज से बातें कर रही है.

urvashi-rautela-harnaaz-sandhu

इजरायल में संपन्न हुआ 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट…

यह 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट था जिसका आयोजन इजरायल में 12 दिसंबर को हुआ. इसमें प्रीलिमिनरी पार्ट में 75 से ज्यादा हसीनाएं और टैलेंटेड महिलाओं ने हिस्सा लिया था. सभी को पछाड़ते हुए भारत की बेटी हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने सिर पर सजाया. देश दुनिया से हरनाज को इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर बधाई और शुभकामाएं मिल रही है.

Back to top button