बॉलीवुड

अमिताभ ने शेयर की दो स्टार के साथ फोटो, एक है ‘डिस्को डांसर’, दूसरे को पहचान नहीं पा रहे फैंस

अमिताभ-मिथुन के बीच बैठा यह बच्चा आज है बॉलीवुड का बड़ा नाम, तस्वीर देख सोच में पड़े फैंस

बॉलीवुड के शहंशाह, एंग्री यंगमैन, सदी के महानायक यानी कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. अपने 52 साल के फ़िल्मी करियर में अमिताभ बच्चन ने ढेरों यादगार फिल्मों में काम किया है. अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े कलाकार माने जाते हैं.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन अब भी 79 साल की उम्र में फिल्मों में काम कर रहे हैं और उनका टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ भी फैंस का ख़ूब मनोरंजन कर रहा है. वहीं अमिताभ कई विज्ञापनों में भी नज़र आ रहे हैं. इन सब के बीच बिग बी सोशल मीडिया पर भी ख़ूब सक्रिय रहते हैं.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम सभी प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय है. सभी सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है. बिग बी आए दिन फैन के लिए कोई न कोई तस्वीर साझा करते हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके साथ दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी नज़र आ रहे हैं.

amitabh bachchan

अमिताभ द्वारा साझा की गई तस्वीर में एक बच्चा भी नज़र आ रहा है जो कि आज बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है. अमिताभ द्वारा साझा की गई सालों पुरानी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. तस्वीर में बिग बी के साथ दो स्टार नज़र आ रहे हैं. एक है मिथुन दा और दूसरे स्टार को आपको पहचानना है.

mithun chakraborty and amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस तस्वीर को साझा किया है. तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने तीनों अभिनेताओं के किरदारों के नाम से कैप्शन लिखा है.

तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘विजय दीनानाथ चौहान, बॉब बिस्वास और डिस्को डांसर’. ‘विजय दीनानाथ चौहान’ मतलब कि अमिताभ बच्चन ‘डिस्को डांसर’ यानी कि मिथुन चक्रवर्ती और बॉब बिस्वास यानी कि अभिषेक बच्चन.

amitabh bachchan

अमिताभ और मिथुन जैसी दो दिग्गज़ फ़िल्मी हस्तियों के बीच में बैठा हुआ बच्चा अभिषेक बच्चन है. तस्वीर किसी फिल्म के सेट की दिखाई पड़ रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक पिता की किसी फिल्म की शूटिंग देखने के लिए सेट पर पहुंचे थे.

amitabh bachchan

सोशल मीडिया पर तीनों अभिनेताओं की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. समाचार लिखे जाने तक इस फोटो को 3 लाख 78 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘मेरे पसंदीदा अमिताभ सर.’

वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘बहुत बढ़िया तस्वीर.’ जबकि एक फैन ने लिखा, ‘आई लव यू सर.’ एक फैन ने अमिताभ को ‘उत्तर प्रदेश’ का हीरो बताते हुए लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के हीरो की जय हो’.

abhishek bachchan and amitabh bachchan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं उनके पास कई फ़िल्में भी है. वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगे. जो कि साल 9 सितंबर 2022 को प्रदर्शित होगी.

वहीं अजय देवगन के साथ अमिताभ रनवे 34 में भी नज़र आने वाले हैं. वहीं बिग बी की एक आगामी फिल्म का नाम ‘गुडबाय’ है. इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदना काम करती हुई दिखेंगी.

 

Back to top button