बॉलीवुड

सलमान खान के घर में हुई कोरोना वायरस की एंट्री, घर के सबसे छोटे सदस्य इस बच्चे को बनाया शिकार

कोरोना हमारी दुनिया का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है. देश पिछले दो सालों में अब तक दो लॉक डाउन देख चुका है. देश में वेक्सिनेशन का काम भी तेज़ी से चल रहा है. इसी बीच दुनिया में कोरोना का नया वेरिएंट भी आ गया है. जिसके चलते एक बार फिर लोगों में तेज़ी से संक्रमण हो रहा है.

एक बार फिर ये लोगों के बीच बड़ी तेजी से फैल रहा है. कोरोना के कहर से फिल्म इंडस्ट्री भी नहीं बची है. इस बार कोरोना के फैलने का यह सिलसिला साउथ सुपर स्टार कमल हसन से शुरू हुआ था जो अभी तक थमा नहीं है.

salman khan family

बीते एक महीने के दौरान न जाने कितने सेलेब्स और उनके परिवार वाले इसकी चपेट में आ चुके हैं. कमल हसन, अमित साद, करीना कपूर खान, अमतृा अरोड़ा समेत कई सेलेब्स अब कोविड की चपेट में हैं.

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की खबर आने के बाद एक नई खबर सामने आई है जिसके मुताबिक सलमान खान का 10 साल का भतीजा योहान खान भी कोरोना संक्रमित हो चुका है. सोमवार के दिन ही करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी.

salman khan family

इसके बाद सोहेल खान और संजय कपूर की पत्नियां यानी सीमा खान और महीप कपूर भी कोरोना से संक्रमित हो गई थी. अब ऐसे में खबर सामने आ रही है कि, सलमान खान का 10 साल का भतीजा योहान खान भी कोरोना संक्रमित हो चुका है. आपको बता दें कि योहान सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान और सीमा खान का छोटा बेटा है.

इन दिनों पहले ही करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिडिया में चल रही है. इसी बीच खान परिवार का एक और सदस्य इसकी चपेट में आ गया है.

salman khan nephew yohan khan

गौरतलब है कि एक्ट्रेस करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं. जिसके बाद मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और सारे मेडिकल प्रोटोकॉल को सही तरिके से फॉलो कर रही हूं. मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करती हूँ जो मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं.

मेरे परिवार ने और मेरे स्टाफ ने कोरोना की दोनों डोज़ ले ली है. हालिया अभी किसी को कोरोना के लक्षण नहीं है. शुक्र है मैं बेहतर फील कर रही हूं और जल्द ही इससे बाहर आ जाऊंगी.

salman khan nephew yohan khan

आपको बता दें कि मीडिया में खबरें थी कि अमृता अरोड़ा औऱ करीना कपूर खान कुछ दिन पहले ही पार्टी करते हुए नज़र आए थे. इस पार्टी में बॉलीवुड के अन्य सितारें भी मौजूद थे. इनमे अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, करिश्मा कपूर, करन जौहर, रिया कपूर भी शामिल थी. यह पार्टी खुद रिया कपूर के घर पर ऑर्गनाइज हुई थी.

salman khan nephew yohan khan

गौरतलब है कि इन दिनों देश और दुनिया में कोरोना के नए वैरिएंट omicron ने तबाही मचा दी है. WHO भी इसके लिए गाइड लाइन दे चुका है. WHO ने कहा है कि इससे वह लोग भी सुरक्षित नहीं है जो कोरोना का टीका लगवा चुके है.

Back to top button