बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे की शादी में बन-ठनकर पहुंचीं कंगना रनौत, कहा- आज मेरे यार की शादी है

कंगना भी पहुंचीं अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी में, राजकुमारी की तरह सज-धजकर ली एंट्री

मंगलवार (14 दिसंबर) को टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी कर ली. शादी में दोनों की जोड़ी काफी ख़ूबसूरत लग रही थी. मंगलवार को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधने के बाद बुधवार को कपल ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी.

ankita lokhande

अंकिता और विक्की की रिसेप्शन पार्टी में टीवी जगत के कई सितारें देखने को मिलें. वहीं हिंदी सिनेमा से लोकप्रिय अदाकारा कंगना रनौत भी विक्की और अंकिता की शादी के फंक्शन का हिस्सा बनी. कंगना रनौत ने इस दौरान अपने लुक और आउटफिट से सभी का दिल जीत लिया. आम तौर पर देखा जाता है कि पार्टीज आदि में बॉलीवुड हसीनाएं वेस्टर्न क्लोद्स में नज़र आती है लेकिन कंगना नवविवाहित जोड़ी की शादी के फंक्शन में ट्रेडिशनल कपड़ों में पहुंची है.

ankita lokhande

कंगना रनौत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें आप उन्हें इंडियन अटायर्स में देख सकते हैं. बता दें कि अधिकतर कंगना को भारतीय कपड़ों में ही देखा जाता है और जब मौक़ा आया अंकिता और विक्की की शादी की रिसेप्शन पार्टी का तो कंगना ने एक बार फिर से महफ़िल लूट ली. कंगना ने भी अपनी इस ख़ूबसूरत ड्रेस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है. आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड की क्वीन यानी कि कंगना रनौत ने ब्लू शेड का लहंगा-चोली पहना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, उन्होंने इसे क्लोदिंग लेबल JJ Valaya के कलेक्शन से पिक किया था. इसमें वे काफी ख़ूबसूरत लग रही है और उनकी जूलरी उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है. कंगना रनौत के लहंगे को गौर से देखें तो उनके लहंगे पर बारीक धागे का काम नजर आ रहा है. इस डीप इंडिगो ब्लू शेड के लहंगे को थ्रेड एंब्रॉइडरी से सजाया हुआ है. लहंगे की हेमलाइन पर पतली गोटा पट्टी जोड़ी गई है.

कंगना रनौत की विक्की और अंकिता के सतह बैठे हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अंकिता और कंगना ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है. वहीं कंगना ने खुद भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से इस आउटफिट के साथ तीन तस्वीरें साझा की है. तस्वीरें साझा करने के साथ उन्होंने लिखा है कि, ”प्रेम करें, युद्ध नहीं. आज मेरे यार की शादी है. अंकिता लोखंडे.”

kangana ranaut

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Blogger (@wedding_diaries_1)


सोशल मीडिया पर कंगना के फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस के इस पर ख़ूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. गले में हेवी जड़ाऊ गोल्ड नेकलेस, माथा-पट्टी, मैचिंग ईयररिंग्स और हाथों में ब्रेसलेट्स पहने कंगना किसी राजकुमारी की तरह नज़र आ रही हैं. फैंस उनकी ख़ूबसूरती को काफी सराह रहे हैं.

ankita lokhande

कंगना की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘मेरी पसंदीदा अभिनेत्री कंगना रनौत’. एक ने लिखा कि, ‘बहुत सुंदर’. एक अन्य ने लिखा, ‘मेरी पसंदीदा.’ वहीं कंगना के एक फैन ने उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की.

तीन साल की डेटिंग के बाद विक्की-अंकिता ने की शादी…

ankita lokhande

बता दें कि विक्की और अंकिता एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे थे. दोनों की डेटिंग साल 2018 से चल रही थी और अब कपल ने शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. 11 दिसंबर से दोनों की शादी की रस्में शुरू हुई थी और 14 दिसंबर को दोनों ने मुंबई में सात फेरे ले लिए. इससे कपल कपल की प्री वेडिंग सेरिमनी भी हुई थी.

Back to top button