बॉलीवुड

अमृता सिंह ने पहली ही डेट में सैफ अली खान को दिए थे 100 रुपए उधार, नवाब के पास नहीं थे पैसे

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) आज भले ही साथ में न हो. लेकिन आज भी इन दोनों के किस्से हमें सुनने को मिल जाते है. आज हम आपको सैफ और अमृता से जुड़े एक बेहद दिलचस्प किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें अपनी पहली ही डेट पर सैफ अली के पास पैसे नहीं थे और उन्हें अमृता सिंह से 100 रुपये मांगने पड़े थे. इस बात का खुलासा खुद अमृता ने एक बार किया था.

saif ali khan and amrita singh

सैफ ने की थी डेट की पेशकश
इस किस्से के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैफ की अमृता से पहली मुलाकात एक फोटो शूट के दौरान हुई थी. सैफ का दिल अमृता को देखते ही आ गया था.

ऐसे में थोड़े समय बाद ही सैफ ने अमृता को डेट पर ले जाने की पेशकश कर दी थी. लेकिन अमृता ने बाहर डेट पर जाने के बजाय सैफ अली खान को अपने घर पर ही खाने के लिए बुला लिया था.

saif ali khan and amrita singh

सैफ ने मुझसे 100 रुपये मांगे थे उधार
इस किस्से को याद करते हुए अमृता सिंह ने सिमी गरेवाल के चैट शो में बताया था कि, सैफ जब पहली बार मेरे घर आए थे, तब वो उस दिन मेरे घर ही रुक गए थे. इसके बाद जब उन्हें शूट के लिए जाना पड़ा तो उन्होंने मुझसे 100 रुपये मांगे थे क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे.

मैंने इस दौरान उनसे कहा था कि आप मेरी कार क्यों नहीं ले जाते. सैफ ने जवाब देते हुए कहा था, मेरे लिए प्रोडक्शन की कार बाहर इंतजार कर रही है, इसलिए मुझे आपकी कार ले जाने की जरूरत नहीं है.

saif ali khan and amrita singh

एक्ट्रेस ने की सैफ अली खान की तारीफ
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सैफ अली खान की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि मेरी शादी मुझसे छोटे किसी इंसान से होगी. सैफ ही एकमात्र व्यक्ति थे, जो मेरे साथ शांत तरीके से रहते थे. उनकी ये बात मेरे लिए बहुत मायने रखती थी.

saif ali khan and amrita singh

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव स्टोरी के बारे में बात करे तो 80 के दशक में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अमृता सिंह ने उस समय के स्ट्रगलर एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी. उन्होंने यह शादी अपने परिवार के खिलाफ जाकर की थी. दोनों ने उम्र की बेड़ियों को तोड़कर एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें जो खाई थीं.

सैफ अली खान और अमृता सिंह पहली बार राहुल रवैल की उस फिल्म के दौरान मिले थे जिससे सैफ डेब्यू करने जा रहे थे. राहुल और अमृता के बीच अच्छी दोस्ती थी, इसलिए उन्होंने अमृता को सैफ के साथ एक फोटोशूट करने के लिए कहा. इस शूट के दौरान सैफ ने बड़े ही बेझिझक अंदाज़ में अपना हाथ अमृता के कंधे पर रख दिया था. सैफ का यही अंदाज़ अमृता को काफी पसंद आया था.

saif ali khan and amrita singh

आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी वर्ष1991 में हुई थी. जिसके बाद दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए. इसके बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक लेकर बाद में करीना कपूर से साल 2012 में शादी कर ली. आज के समय में दोनों दो बेटों तैमूर और जेह के माता-पिता हैं.

Back to top button