बॉलीवुड

40 साल में कभी भी 25 साल छोटी बहन के घर नहीं गए सनी देओल, ईशा देओल भी आई है बस एक बार

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता सनी देओल का एक भाई और दो बहनें हैं. उनके छोटे भाई का नाम बॉबी देओल है वहीं उनकी बहनों का नाम अजीता देओल और विजेता देओल हैं. अजीता और विजेता के अलावा सनी की दो बहनें और हैं जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल हैं.

sunny deol

बता दें कि ईशा और अहाना दोनों ही अभिनेत्रीं हैं और ये अपने समय की सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी हैं. ईशा और अहाना सनी की सगी बहनें नहीं हैं. दरअसल सनी के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र ने दो शादी की थी. उन्होंने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी दोनों 4 बच्चों के माता-पिता बने.

sunny deol

धर्मेंद्र ने दूसरी शादी साल 1980 में हेमा मालिनी से की थी. शादी के बाद धर्मेंद्र और हेमा की दो बेटियां हुई. बड़ी बेटी ईशा देओल का जन्म साल 1981 में हुआ वहीं छोटे बेटी अहाना साल 1985 में जन्मीं थीं.

dharmendra and hema malini

धर्मेंद्र की दोनों ही पत्नियों के बच्चों के आपस में अच्छे संबंध हैं. हालांकि जब धर्मेंद्र ने दूसरी शादी की तो उनकी पत्नी और उनके बच्चे उनके ख़िलाफ़ हो गए थे और उनसे नाराह भी हो गए थे. लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था.

dharmendra

धर्मेंद्र की दोनों पत्नियों के बच्चे हालांकि सगी भाई-बहनों की तरह नहीं रहते हैं. हालांकि सभी में बातचीत है और सभी एक-दूजे से जुड़े हुए हैं. लेकिन ईशा देओल 40 सालों में सिर्फ सिर्फ एक बार अपने सौतेले भाई सनी के घर गई हैं. बता दें कि ईशा 40 साल की है तो वहीं इस समय सनी देओल की उम्र 65 वर्ष है.

dharmendra

बताया जाता है कि मुंबई में ईशा और सनी के घर पास-पास ही है. सनी अपनी मां के साथ मुंबई के जुहू में रहते हैं. तो वहीं हेमा का घर भी पास में ही है. जानकारी के मुताबिक़, दोनों के घर के बीच महज 5 मिनट की दूरी है, लेकिन ये सगे भाई-बहन फिर भी कभी एक दूसरे के घर नहीं जाते हैं.

साल 2015 में सनी देओल के घर आई थीं ईशा देओल…

sunny deol and esha deol

सनी देओल के घर पर ईशा साल 2015 में आई थी. दरअसल, उस दौरान अभिनेता अभय देओल के पिता बीमार थे और अपने चाचा का हाल-चाल जानने के लिए ईशा सनी देओल के घर आई थी. बताया जाता है कि ईशा का सनी के घर आना भी सनी के कारण ही संभव हो पाया था.

sunny deol and esha deol

वैसे यह हैरानी की बात है कि ईशा तो एक बार सनी के घर आ चुकी है हालांकि सनी कभी भी ईशा और हेमा मालिनी के घर नहीं गए हैं. आपको यह भी बता दें कि शादी के बाद हेमा कभी अपने ससुराल भी नहीं गई.

sunny deol and esha deol

Back to top button