बॉलीवुड

हनीमून से वापस लौटी कैटरीना, माथे में मांगचुड़ा और मांग में सिन्दूर लगा कर आई मीडिया के सामने

बॉलीवुड की नई-नवेली जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे है. दोनों ने पिछले हफ्ते ही राजस्थान में बड़ी ही धूम-धाम से शादी की है. इनकी शादी बड़े ही आलिशान अंदाज़ से हुई है. इस शादी में दोनों के कुछ करीबी रिश्तेदार और गिनेचुने दोस्त शामिल हुए थे. शादी के बाद ही अगले दिन सभी गेस्ट मुंबई आ गए थे जबकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपना हनीमून मनाने के लिए मालदीव चले गए थे. दोनों ही मालदीव से कल ही लौटे है. इस दौरान दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai

इस दौरान कैटरीना पेस्टल पिंक सलवार-सूट में नज़र आई. उन्होंने एक नई नवेली दुल्हन की तरह हाथों में चूड़ा, और सिंदूर से मांग भरी हुई थी. वहीं विक्की ने बीज शर्ट और पेंट पहना हुआ था. इस दौरान दोनों ने हाथ उठाकर मीडिया का अभिनंदन किया. इस कपल ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में एक साथ जीने-मरने की कस्मे खाई थी. कैटरीना को देसी अवतार में देख कर उनके फैंस बेहद खुश हैं. कैटरीना की मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ा कैटरीना का यह मैर‍िड लुक देख किसी की भी निगाहें उनसे नहीं हट रही थी.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbait

राजस्थान में रॉयल स्टाइल में डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग करने के बाद कैटरीना और व‍िक्की हर दिन अपनी वेड‍िंग की कुछ चुनिंदा तस्वीर इंटरनेट पर अपने फैंस के लिए शेयर कर रहे है. मेहंदी, हल्दी, सात फेरे से लेकर शाही पैलेस में रॉयल फोटोशूट तक सब कुछ वह अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे है. ऐसे में इन दिनों इंटरनेट पर हर जगह इस कपल की तस्वीर देखने को मिल रही है अब तक तस्वीरों में साथ दिखे कपल को सामने से देखने के लिए फैंस एयरपोर्ट पर उनका बेसब्री से इंजतार कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


गौरतलब है कि, विक्की-कैटरीना ने लंबे समय तक अपना रिश्ता दुनिया से छुपा रखा था. अब दोनों शादी करके ही सबके सामने आये हैं. इससे पहले कैटरीना और व‍िक्की 6 दिसंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नज़र आए थे. वह दोनों अपनी शादी के लिए राजस्थान रवाना होने वाले थे. ये कपल अब अपनी शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोस वाले घर में रहने जा रहे है. यही घर अब इस कपल का नया आशियाना होगा. अब इस ब्रेक के बाद दोनों जल्द अपने काम पर वापस लौटेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो एक्ट्रेस कटरीना पिछले महीने दिवाली के अवसर पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आई थी. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. कटरीना कैफ – सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है. अभिनेता विक्की कौशल के काम के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आ सकती है.source :

Back to top button