समाचार

नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव Video, पलक झपकते खत्म हो गए 4 लोग, कमजोर दिल वाले न देखें

गाड़ी चलाना एक बहुत जिम्मेदारी का काम होता है। एक छोटी सी भूल और आप किसी भयानक हादसे का शिकार हो सकते हैं। आपकी इस गलती की कीमत आप तो चुकाते ही हैं, लेकिन आपके आसपास चलने वाले अन्य वाहन और लोगों को भी इस गलती की वजह से अपनी जान गवानी पड़ जाती है। अब राजस्थान (Rajasthan) के दौसा (Dausa) के इस हादसे को ही ले लीजिए।

यहां एक पिकअप गाड़ी ने बेकाबू होकर बाइक को टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह सड़क हादसा पास ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। अब मौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

road accident

दरअसल ये भयानक हादसा शनिवार शाम 5 बजे दौसा के जीरोता गांव के पास हुआ। जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे-21 पर हुए इस सड़क हादसे ने चार लोगों की जान ले ली। इस हादसे में बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हुई जबकि एक पिकअप गाड़ी में सवार एक शख्स भी मारा गया। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार लोग एक रिश्तेदार की तीये की बैठक में शामिल होकर लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही मौत ने उन्हें गले लगा लिया।

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

road accident

7 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार से जा रही पिकअप गाड़ी एक कार को ओवरटेक करने करने की कोशिश कर रही थी। हालांकि पिकअप गाड़ी चलाने वाले ने अपना नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड चली गई। यहां उन्होंने एक बाइक को टक्कर मारी और गाड़ी पलट गई। इस हादसे में बाइक सवार 50 साल के पप्पू मीणा निवासी नांगल बैरसी, 28 साल की कविता निवासी जमवारामगढ़ और 35 साल की काली देवी निवासी नांगल बैरसी की मौत हो गई। वहीं पिकअप में सवार एक शख्स भी हादसे की वजह से मर गया।

CCTV में कैद हुआ हादसा

road accident

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उन्हें हादसे वाली जगह लगे एक CCTV का फुटेज मिला है। इसी के आधार पर वह हादसे की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है। जांच में पुलिस ने पाया कि इसी हादसे वाली जगह शनिवार के बाद सोमवार को फिर एक हादसा हो गया। इस बार एक लोक परिवहन की बस ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। ऐसे में मोटरसाइकिल पर सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर आई और घायल कपल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं लोक परिवहन की बस को जब्त भी कर लिया गया।

देखें वीडियो-


वैसे इस पूरे मामले से आप भी सीख लें और सड़क पर वाहन सावधानी पूर्वक ही चलाएं। साथ ही हेलमेट और सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें। इसी में आपकी और आपके आसपास के लोगों की सुरक्षा है।

Back to top button