बॉलीवुड

प्लेन में धर्मेंद्र से अचानक हुई सचिन तेंदुलकर की मुलाक़ात – बोले ‘वीरु’ ओं की बात ही अलग है

हिंदी सिनेमा और क्रिकेट का हमेशा से ही गहरा नाता रहा है. हमारे देश में कई ऐसी लोकप्रिय जोड़ियां मौजूद है जो बॉलीवुड और क्रिकट जगत से मिलकर बनी है. बॉलीवुड के कई एक्टर जहां दुनियाभर में अपनी पहचान रखते हैं तो वहीं कई भारतीय क्रिकेटर्स को भी पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. अभिनेता धर्मेंद्र और भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इसी सूची में शामिल है.

sachin tendulkar and dharmendra

‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता एवं -ही-मैन के नाम से भी लोकप्रिय धर्मेंद्र हमारे देश का गौरव है. दोनों ही अपनी-अपनी क्षेत्र के माहिर रहे हैं. अपनी बेहतरीन कारनामे से दोनों ही दिग्गजों ने दुनियाभर में अपनी देश का नाम रौशन किया है. हाल ही में अचानक से दोनों महान शख़्सियत की हवाई जहाज में मुलाक़ात हुई.

sachin tendulkar and dharmendra

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जोर-शोर से वायरल हो रही है जिसमें सचिन तेंदुलकर और धरम जी दोनों साथ में नज़र आ रहे हैं. दोनों ही दिग्गजों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी मुलाकात की ख़ास तस्वीर साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद की जा रही है और काफी वायरल हो रही है.

सचिन तेंदुलकर और धर्मेंद्र दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. क्रिकेट और सिनेमा के इन महारथियों की सोशल मीडिया पर अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग भी है. अपने समय के सबसे लोकप्रिय अभिनेता में से एक रहे धर्मेंद्र आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट साझा करते रहते हैं. फिलहाल सचिन के साथ उनकी तस्वीर चर्चाओं में हैं.

sachin tendulkar and dharmendra

सचिन तेंदुलकर से मिलकर धर्मेंद्र बेहद खुश नज़र आए और उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट में लिखा कि, ”देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाक़ात हो गई. सचिन जब जब मिला मुझे हमेशा मेरा प्यारा बेटा बन के मिला. जीते रहो. लव यू सचिन.”


धर्मेंद्र और सचिन की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश भी है. बता दें कि धर्मेंद्र के साथ ही सचिन ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस मुलाकात की तस्वीर को साझा किया है. सचिन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीर साझा करने के साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन दिया है.

भारत के पूर्व महान सलामी बल्लेबाज सचिन ने तस्वीर साझा करते हुए साथ में लिखा कि, ”आज सबसे बड़े “Veeru”, धर्मेंद्र जी के साथ मुलाक़ात हुई. ‘वीरु’ ओं की बात ही अलग है! सभी उनके फैन है. क्या कहता है वीरू.” बता दें कि सचिन ने अपने कैप्शन में शोले फिल्म के वीरू यानी कि धर्मेंद्र और उनके साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की बात की है. सहवाग भी ‘वीरू’ नाम से काफी लोकप्रिय है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)


धर्मेंद्र के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे साल 2014 में सिल्वर स्क्रीन पर आख़िरी बार नज़र आए थे जो कि उनकी एक पंजाबी फिल्म थी. वे मुंबई स्थित अपने फार्म हॉउस पर एक सुकून का जीवन जीना पसंद करते हैं. वहीं सचिन तेंदुलकर साल 2013 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. हालांकि दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर कहीं न कहीं नज़र आ जाते हैं.

Back to top button