बॉलीवुड

भरी महफ़िल में शर्मसार हुई एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, पीछे से फट गई टाइट ड्रेस, तस्वीरें वायरल

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री और प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी शानदार अदाकारी से लाखों फैंस का दिल जीता है. अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.

Parineeti Chopra

चेहरे पर सदा मुस्कान लिए घूमने वाली परिणीति चोपड़ा को फैंस काफी पसंद करते हैं. परिणीति के मिलनसार स्वभाव के भी लाखों चाहने वाले हैं. परिणीति एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ फैशन डीवा भी हैं. फ़िलहाल उनकी चर्चा एक ख़ास वजह से हो रही है. दरअसल हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि वे शर्म से लाल हो गई.

Parineeti Chopra

आपको बता दें कि दरअसल बात यह है कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को हाल ही में उनकी ड्रेस ने धोखा दिया है. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें उनकी ड्रेस पीछी से फटी हुई नज़र आ रही हैं. टाइट ड्रेस को पहनना परिणीति को भारी पड़ गया है.

parineeti chopra

कई बार परिणीति चोपड़ा को अपने कपड़ों के कारण फैंस के सामने शर्मसार होना पड़ा है और ऐसा ही कुछ उनके साथ फिर से हुआ है. पहले एक्ट्रेस अपनी बेहद टाइट ड्रेस के कारण लोगों के निशाने पर आ चुकी है हालांकि इस बार उनकी ड्रेस ही फट गई. हाल ही में वे रेड कलर की वन पीस टाइट फिटेड ड्रेस में नज़र आईं. इस दौरान उनकी पीछे से फटी हुई ड्रेस कैमरे में कैद हो गई.

parineeti chopra

परिणीति की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस काफी हैरानी भरी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. परिणीति की ये फोटो जिसने भी देखी वो दंग रह गया. पहले कई बार परिणीति ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई है और अब एक बार फिर से वे ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गई. आप देख सकते हैं कि परिणीति ने लाल रंग की बहुत ही टाइट ड्रेस पहन रखी थी और जब उनकी ड्रेस फटी तो इसका सबूत भी मिल गया. एक्ट्रेस की फटी ड्रेस के साथ तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है.

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा एक इवेंट के दौरान इस घटना का शिकार हुई. उन्हें जब इस बात का एहसास हुआ तो वे मौके की नजाकत को समझते हुए वहां से निकल गई. उनकी ड्रेस जिप से नीचे की तरफ से उधड़ रही है मतलब उसकी सिलाई टूट रही है. परिणीति चाहकर भी इसे अपने हाथों से छिपा नहीं पाई.

परिणीति करीब 9 सालों से हिंदी सिनेमा से जुड़ी हुई है. उन्होंने अब तक इशकजादे, गोलमाल अगेन, जबरिया जोड़ी, शुद्ध देसी रोमांस, मेरी प्यारी बिंदु, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl On The Train), ‘सानिया’ (sania), ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो परिणीति छोटे पर्दे पर भी अब अपने कदम रखने जा रही हैं. जल्द ही वे दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और फिल्म निर्देशक करण जौहर के साथ एक शो में देखने को मिलेगी. वहीं अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी जैसे मंझे हुए कलाकरों के साथ उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘ऊंचाई’ है. वहीं उनकी एक आगामी फिल्म रणबीर कपूर के साथ भी है जिसका नाम ‘एनिमल’ (Animal) है.

Back to top button