बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की ‘बेटी’ रियल लाइफ में हैं काफ़ी खूबसूरत। तस्वीर देखेंगे तो नहीं हटेगी नज़र: देखें

डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक है आर्या। जी हां क्राइम आधारित इस वेबसीरीज को काफी लोकप्रियता मिली थी और लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया था। इतना ही नहीं समीक्षकों ने भी इसकी कहानी और कलाकारों के अभिनय को ख़ूब सराहा था। बता दें कि इस वेबसीरीज से सुष्‍मिता सेन ने ओटीटी पर डेब्‍यू किया था।

वहीं अब आर्या का दूसरा सीजन आ चुका है और 10 दिसंबर को नए सीजन का प्रीमियर हुआ। गौरतलब हो कि आर्या- 2 के नए सीजन में आर्या का लीड किरदार सुष्मिता सेन निभा रही हैं। जबकि इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन की बेटी आरु के किरदार में वीर्ति वाघानी दिखाई दे रही हैं। आइए आज हम वीर्ति वाघानी से जुड़ी कुछ बातें आपको बताते हैं…

बता दें कि डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की वेबसीरीज ‘आर्या- 2’ की पूरी कास्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें से एक वीर्ति वाघानी भी हैं। जो इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन की बेटी का किरदार निभा रही है और इस वेब सीरीज में उनके काम को काफ़ी सराहा जा रहा है।

Virti Vaghani

गौरतलब हो कि वीर्ति महज 18 साल की हैं, लेकिन उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। वहीं 2 अक्‍टूबर 2003 को जन्मी वीर्ति केवल 18 साल की हैं लेकिन सुष्मिता सेन जैसी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा के साथ काम करते वक्‍त उनका आत्‍मविश्‍वास कहीं कमजोर नजर नहीं आता है और वह अपने लुक और एक्टिंग से काफी सशक्‍त नजर आती हैं।

Virti Vaghani

वहीं आपको बता दें कि उन्‍होंने बेहद कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। सबसे पहले उन्‍होंने  Whirlpool, Kwality Walls, Clinic Plus Shampoo, Dettol Soap, Knorr Soup और Colgate जैसे ब्रांड के लिए विज्ञापन किए और उसके बाद साल 2008 में कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल जय श्रीकृष्‍ण में राधा के रोल में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में बॉलीवुड डेब्‍यू किया और वे अक्षय कुमार-अनुष्‍का शर्मा की पटियाला हाउस में दिखाई दीं।

बता दें कि वीर्ति भले उम्र में छोटी हैं लेकिन एक्टिंग की दुनिया में उनकी अपनी एक पहचान बना चुकी हैं और इस बार वह आरू का ऐसा किरदार निभाकर सुर्खियों में हैं, जो ड्रग्स जैसी लत का शिकार हो जाती है और आत्महत्या करने की कोशिश करती है।

वहीं इस सीजन के कहानी की बात करें तो बता दें कि आर्या के नए सीजन की कहानी काफी दिलचस्‍प और सस्‍पेंस वाली है। यह वेब सीरीज एक मां की कहानी को बयां करती है, जो पति के मौत के बाद अपने बच्चों की रक्षा के लिए अपराध और अपराधियों की दुनिया से लड़ती है। वहीं इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक मां का किरदार निभाया है और उनके पति को उसके भाई और पिता मार देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virti vaghani (@virtivaghani_)

Back to top button