बॉलीवुड

इस शर्त पर कैटरीना ने रचाई थी विक्की से शादी, जाने सलमान-रणबीर को छोड़ विक्की को चुनने की वजह

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के चर्चे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। रोज इस शादी को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कभी शादी की कोई नई तस्वीर सामने आ जाती है, तो कभी कोई वीडियो लोगों के होश उड़ा देता है। कैट और विक्की की शादी से कई लोगों को हैरानी भी हुई। देखा जाए तो कैटरीना कैफ की स्टार वैल्यू विक्की कौशल से कही ज्यादा है।

katrina kaif mehandi photos in wedding

फिर कैटरीना सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर जैसे मेगास्टार्स को डेट कर चुकी है। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल जरूर आया कि आखिर कैटरीना ने विक्की में ऐसा क्या देखा जो उससे शादी रचा ली। इसका जवाब आज हम आपको देने जा रहे हैं।

शादी के लिए परफेक्ट निकले विक्की कौशल

katrina vicky marriage

किसी भी शादी में ये मायने नहीं रखता है कि सामने वाला पार्टनर कितना अमीर या फेमस है। बल्कि ये चीजें मायने रखती है कि वह इंसान कैसा है? वह शादी के बाद आपको और आपके परिवार को कितना मान सम्मान देता है। आपकी कितनी केयर करता है। आपके साथ कितनी वफादारी और ईमानदारी से रहता है। कैटरीना भी यह बात अच्छे से जानती थी।

katrina sisters in wedding

शायद रणबीर कपूर से रिलेशनशिप रख वह देख चुकी थी कि वह कितनी गर्लफ्रेंड्स बदलता है। वहीं सलमान खान शादी को लेकर कोई कमीटमेंट नहीं कर पाते हैं। ऐसे में विक्की उन्हें सही बंदा लगा होगा।

इस शर्त पर कैटरीना ने की शादी

katrina kaif and vicky kaushal

वैसे कैटरीना ने बस यूं ही विक्की कौशल से शादी नहीं रचा ली। बल्कि शादी के पहले उन्होंने विक्की के सामने एक खास शर्त भी रखी। जब विक्की ने इस शर्त को पूरा किया तभी कैटरीना ने उनसे शादी को हाँ बोली। यह शर्त क्या थी किसका खुलासा खुद कैटरीना ने शादी के बाद एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने बताया कि “मैं हमेशा से एक ऐसे इंसान से शादी करना चाहती थी जो मेरी माँ, भाई-बहन समेत पूरे परिवार की रिस्पेक्ट करें, उन्हें प्यार दे। वह उनसे ठीक वैसा ही बर्ताव करें जैसा वह मेरा साथ करेगा।

विक्की ने खुशी-खुशी मानी कैटरीना की शर्त

katrina vicky marriage

देखा जाए तो कैटरीना की यह शर्त लाजमी है। शादी के बाद हर पति यही चाहता है कि उसकी नई नवेली पत्नी घर में सभी का मान-सम्मान करें। ऐसे में ये पति का भी फर्ज होता है कि वह अपनी पत्नी के परिवार को इज्जत दे। विक्की एक समझदार लड़के हैं। वे भी ये बात समझते हैं। इसलिए उन्होंने भी बिना किसी देरी के कैटरीना की यह शर्त मान ली। बस फिर क्या था दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में शादी के बंधन में बंध गए।

शादी से बेहद खुश है कपल

katrina vicky marriage

शादी की तस्वीरों को गौर से देखें तो कपल के चेहरे पर मुस्कान थमने का नाम नहीं ले रही थी। ये चीज साबित करती है कि वे दोनों अपनी शादी और पार्टनर से बहुत खुश हैं। बता दें कि शादी के पहले कैट-विक्की ने एक दूसरे को लगभग दो साल तक डेट किया था। इसके बाद ही दोनों ने शादी का निर्णय लिया। दोनों एक्टर के फैंस भी इस शादी से बड़े खुश हैं।

katrina vicky marriage

खबरों की माने तो आप जल्द ही कैटरीना और विक्की की शादी को घर बैठे ऐमज़ान प्राइम पर देख सकते हैं। कपल ने इसके राइट्स कंपनी को 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं।

Back to top button