बॉलीवुड

संजय दत्त की 33 साल की बेटी ने पार की शर्मिंदगी की सारी हदें, बोल्डनेस पर फ़िदा हो गए लोग

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) का हिंदी सिनेमा से निजी तौर पर कोई नाता नहीं है और वे भारत में भी नहीं रहती है हालांकि त्रिशाला अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रही दिवंगत ऋचा शर्मा की बेटी हैं.

त्रिशाला दत्त 33 साल की हैं और वे अमेरिका में रहती हैं. संजय दत्त ने पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी और दोनों त्रिशाला के माता-पिता बने थे. संजय और ऋचा साल 1987 में विवाह बंधन में बंधे थे और साल 1988 में त्रिशाला का जन्म हुआ था लेकिन ऋचा का बीमारी के कारण साल 1996 में निधन हो गया था. मां के निधन के समय त्रिशाला महज 8 साल की थीं.

trishala dutt

चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री से त्रिशाला कोसों दूर हों हालांकि वे काफी ख़ूबसूरत और बेहद ग्लैमरस है. सोशल मीडिया पर त्रिशाला काफ़ी सक्रिय पाई जाती है और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपना बोल्ड और हॉट अंदाज दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया है.

trishala dutt

त्रिशाला एक चर्चित स्टार किड है. संजय दत्त की बेटी होने के चलते उनका सुर्ख़ियों में बने रहना भी लाजिमी है. वे पिता के साथ ही अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त (संजय दत्त की तीसरी पत्नी) संग भी रिश्ते से सुर्खियां बटोरती है.

फिलहाल उनकी चर्चा उनकी हालिया तस्वीरों के चलते हो रही है जिसमें त्रिशाला ने फिर से लोगों को अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है.

trishala dutt

हाल ही में संजय की बेटी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर साझा की है. ब्लैक मोनोकिनी में त्रिशाला हर किसी को काफी पसंद आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर साझा करने के साथ लिखा है ‘ब्रेक की जरूरत है.’ त्रिशाला ब्लैक मोनोकिनी और राउंड हैट में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुईं देखीं जा सकती हैं.

trishala dutt

त्रिशाला की इंस्टाग्राम स्टोरी की यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है. त्रिशाला के राउंड हैट पर ‘डू नॉट डिस्टर्ब’ भी लिखा हुआ है. जानकारी के मुताबिक़, इन दिनों त्रिशाला कैरेबियाई द्वीप बारबडोस में छुट्टियों का मजा ले रही हैं. 33 की उम्र में संजय की बेटी इंटररनेट का पारा बढ़ती हुई नज़र आईं हैं.

trishala dutt

त्रिशाला की हॉटनेस और बोल्डनेस के आगे यह कतई नहीं लग रहा है कि वे 33 साल की हैं. बता दें कि अक्सर त्रिशाला अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

Back to top button