बॉलीवुड

फूलों की चादर ओढ़ाकर कैटरीना को मंडप तक ले गई थी बहनें, कैट बोली- मेरी बहनें, मेरे पिलर्स हैं

कैटरीना की शादी में 6 बहनों ने निभाया खास रोल, तस्वीरों में देखें इनका खूबसूरत अंदाज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर शादी रचाई है। ये शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हुई। शादी का यह समारोह बहुत ही प्राइवेट रखा गया था।

इसमें मीडिया और बाहरी लोगों की एंट्री पर बैन था। यहां तक कि शादी में बुलाए गए 120 मेहमानों को मोबाईल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति भी नहीं थी। ऐसे में शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर बाहर नहीं आई। जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वह खुद विक्की या कैटरीना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है।

katrina sisters in wedding

कैटरीना कैफ भी लगातार शादी के बाद अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। कैटरीना विदेश में पढ़ी-बड़ी हुई लड़की है। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने हिंदू रीति रिवाजों से शादी रचाई।

इस शादी में विक्की-कैट ने पानी की तरह पैसा बहाया है। शादी में आए मेहमानों के लिए भी रॉयल इंतजाम किए गए थे। अब जैसे जैसे शादी की तस्वीरें सामने आती जा रही है फैंस का शादी से जुड़ी हर बात जानने को उत्साह भी बढ़ते जा रहा है।

बहनों के साथ शादी में ऐसी दिखी कैटरीना

katrina sisters in wedding

हाल ही में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी की कुछ शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की। इसमें वह अपनी बहनों के साथ शादी के मंडप की ओर जाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी बहनें ब्राइड मेड बनी है।

ये बहने दुल्हन बनी कैटरीना के ऊपर फूलों से बनी एक चादर लेकर चलती दिखाई देती है। इस दौरान सभी विदेशी बहनों ने भारतीय पारंपरिक परिधान पहन रखे हैं। इस अवतार में कैटरीना सहित उनकी सभी बहने बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

katrina sisters in wedding

कैटरीना ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा “बड़े होते हुए हम बहनों ने हमेशा एक-दूसरे को प्रोटेक्ट किया है। ये मेरे लिए पिलर्स यानी एक मजबूत स्तम्भ की तरह है और हमने खुद को एक-दूसरे से जोड़ रखा है। ऐसा ही हमेशा बरकरार रहे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना की इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 45 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं लोग कैटरीना और उनकी बहनों की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “आप और आपकी बहनें सभी बड़ी सुंदर लग रही हैं।” वहीं दूसरे ने कहा “बहनों की तो बात ही निराली होती है।” फिर एक कमेंट आता है कि “आप बहुत खुशनसीब हैं जो आपकी इतनी सारी बहनें हैं।”

6 बहनों के साथ बड़ी हुई कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की कुल 6 बहनें हैं। सभी विदेश में पली-बढ़ी हैं, लेकिन फिर भी वह अपनी बहन की शादी में देसी अंदाज में शादी के रिचुअल्स निभाती नजर आई। कैटरीना का एक भाई भी है। वहीं मां Suzanne Turquotte एक सोशल वर्कर रह चुकी हैं। उन्होंने अपने सभी बच्चों को अकेले ही पाला है।

katrina sisters in wedding

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की की शादी की रस्में 7 दिसंबर से ही शुरू हो गई थी। इस तारीख को संगीत था। वहीं 8 को मेहंदी और 9 को सात फेरे थे। इन सभी इवेंट्स की तस्वीरें भी कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा की है।

मेहंदी

हल्दी

शादी

vicky kaushal and katrina kaif

vicky kaushal and katrina kaif

vicky kaushal and katrina kaif

Back to top button