बॉलीवुड

मर्द से बनी औरत, बार में किया डांस, शादी में प्रताड़ना, अब ऐसी नज़र आती है बॉबी डार्लिंग

बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) कभी मनोरंजन जगत में काफी जाना-पहचाना नाम होती थीं. अपने काम के मामले में भी बॉबी काफी सक्रिय रहती थी. कई फिल्मों में बॉबी डार्लिंग ने गे का किरदार अदा किया था. उन्होंने साथ ही अपने काम से काफी नाम भी कमाया है.

आपको बता दें कि बॉबी डार्लिंग अपना जेंडर बदलकर महिला बनी थी. उन्हें एक बिजनेसमैन से प्यार हुआ और शादी भी की. शादी के बाद ही उन्होंने मनोरंजन जगत से दुरी बना ली. लेकिन शादी के बाद ही बॉबी डार्लिंग ने अपने साथ हुई घरेलू हिंसा का खुलासा किया और पति से अलग हो गईं.

bobby darling

बॉबी डार्लिंग को बाद में पैरालिसिस अटैक भी झेलना पड़ा था. लंबे अरसे से बॉबी डार्लिंग नजर नहीं आ रही थीं, लेकिन अब काफी समय के बाद उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी सेल्फी शेयर की है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे बहुत ही अलग अंदाज़ में नज़र आ रही है.

bobby darling

बॉबी डार्लिंग ने जो हालिया अपनी तस्वीर शेयर की है उसमे वह चश्मा पहने हुए नज़र आ रही है. उन्होंने अपने पीले रंग के मास्क को चेहरे से नीचे की और लटका रखा है. इसके साथ ही उन्होंने स्वेटर भी पहना हुआ है. उनके बाल भूरे रंग के दिख रहे हैं. इस तस्वीर में बॉबी डार्लिंग पहले से बहुत अलग दिख रही हैं.

bobby darling

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, आखिरकार चश्मा लग गया. लंबे समय के बाद थियेटर में मूवी देखने के लिए आई हूं. चंडीगढ़ करे आशिकी बहुत ही प्यारी फिल्म है और समाज को एक मजबूत संदेश भी देती है. जरूर देखें.

bobby darling

आपको बता दें कि, फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे है. अभिषेक कपूर द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया है.

बॉबी डार्लिंग ने सोशल मीडिया में यह इच्छा भी जताई है कि उनकी संघर्ष भरी जिंदगी के बारे में बताते हुए एक फिल्म बननी चाहिए. वे चाहती हैं कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उनकी भूमिका को निभाएं, क्योंकि केवल वही इसके साथ न्याय कर सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pakhi Sharma (@darlingbobby)

आपको बता दें, बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई रही है. निजी जिंदगी में उन्हें इतने स्ट्रगल्स का सामना करना पड़ा कि वह अपने काम से भी हाथ धो बैठीं है. हाल ही के दिनों में बॉबी डार्लिंग अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में थीं. जिसके बाद खुद बॉबी ने इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया था.

bobby darling

वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो बॉबी डार्लिंग ने 23 साल की उम्र में 18 बार गे का किरदार निभाकर रिकॉर्ड बनाया था. बॉबी के पति रमणीक भोपाल बेस्ड बिजनेसमैन हैं. रमणीक ने इस शादी के वैध होने पर सवाल उठाए थे.

रमणीक का दावा किया था कि उनकी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के हिसाब से सही नहीं है क्योंकि इस एक्ट के हिसाब से शादी तभी वैध होती है जब शादी एक महिला और पुरुष के बीच में हो. बता दें कि साल 2015 में बॉबी ने सेक्स चेंज सर्जरी करवाई थी और औरत बन गईं थी. उन्होंने अपना नाम पाखी शर्मा रखा था.

Back to top button