बॉलीवुड

महीनों बाद बेटे से मिली मलाइका अरोरा तो देखते ही लगा लिया गले, अरबाज़ खान की तरफ देखा तक नहीं

VIDEO: अरबाज खान से सालों बाद मिली मलाइका लेकिन नज़र उठा कर देखा तक नहीं, बस बेटे को लगाती रही गले

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक जमाने में बॉलीवुड के पॉपुलर मैरिड कपल हुआ करते थे। दोनों की जोड़ी अक्सर मीडिया में छाई रहती थी। दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद साल 1998 में शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा अरहान खान भी हुआ।

हालांकि इस शादी के कुछ सालों बाद दिक्कतें आने लगी। दोनों एक दूसरे के साथ खुश नहीं थे। ऐसे में दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए। मलाइका ने अर्जुन कपूर से रिश्ता बना लिया तो वहीं अरबाज ने विदेशी गर्लफ्रेंड र्जिया एंड्रियानी ढूंढ ली।

तलाक के सालों बाद मिले मलाइका-अरबाज

malaika-arora-arbaaz-khan

तलाक के बाद अरबाज और मलाइका साथ में बहुत कम दिखते थे। लेकिन हाल ही में दोनों का आमना सामना हुआ। दोनों के मिलने की वजह उनका इकलौता बेटा अरहान खान था। अरहान 19 साल का है।

वह अपनी मां मलाइका के साथ रहता है। हालांकि उसके पिता अरबाज़ खान भी समय-समय पर बेटे से मिलकर और उसकी आर्थिक मदद कर अपने पिता होने की जिम्मेदारी निभाते रहते हैं। हाल ही में अरहान मुंबई एयरपोर्ट पर आया था। ऐसे में उसे रिसीव करने अरबाज और मलाइका दोनों आ पहुंचे।

मलाइका ने अरबाज की तरफ देखा भी नहीं

malaika-arora-arbaaz-khan

अरबाज पहले से एयरपोर्ट पर खड़े थे। बेटे अरहान को देख वह उससे मिलने लगे। फिर कुछ देर बाद मलाइका आई। वह बेटे को देख खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने अरहान को दौड़कर गले से लगा लिया। अब यहाँ हैरत की बात ये रही कि उनके पूर्व पति अरबाज खान उनके बगल में ही खड़े थे, लेकिन उन्होंने उनसे मिलना तो दूर, उनकी तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखा। उन्हें पूरी तरह नजरंदाज कर दिया।

पूर्व पति को किया पूरी तरह इग्नोर

malaika-arora-arbaaz-khan

मलाइका ने जिस तरह से अपने पूर्व पति अरबाज खान को इग्नोर किया वह देख लोग हैरान है। उन्हें लेकर बातें हो रही हैं। क्या इन दोनों के बीच इतनी खटास है कि ये अब एक दूसरे की तार्फ़ देखते भी नहीं है? खैर सच्चाई क्या है ये तो वही दोनों बता सकते हैं।

फिलहाल इस पूरी घटना का विडिय सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका भले अरबाज को नजरंदाज कर रही हो लेकिन बेटा अरहान मां और पिता दोनों को बराबर अटेंशन दे रहा है।

मां-बाप के तलाक से खुश है बेटा

malaika-arora-arbaaz-khan

बता दें कि अरहान खान ने अपने माता-पिता के तलाक के फैसले को बहुत ही बहुत ही सहजता से स्वीकार कर लिया था। इस बारे में मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “समय के साथ-साथ मेरे बेटे ने ने इस बात (तलाक) को स्वीकार कर लिया था। वह देख रहा था कि हम दोनों अलग रहकर ज्यादा खुश हैं।

इतना खुश हम अपनी शादीशुदा लाइफ में भी नहीं थे। उसने इस बात को समझा और एक दिन मुझ से कहा कि मां आपको खुश देख बहुत अच्छा लगा।” इसी तरह अरबाज खान ने भी बताया था कि मेरा बेटा सब देख सकता था कि क्या हो रहा है, वह बिना बताए ही हर चीज के बारे में जान गया था।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Back to top button