बॉलीवुड

प्रोडक्शन हाउस की दरिंदगी बताते हुए छलक पड़ा रुबीना दिलैक का दर्द, कहा मुझे बर्बाद कर दिया था

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, एक निर्माता ने वर्ष 2011 में उनके साथ धोखाधड़ी की थी. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ हुई ये धोखाधड़ी कोई छोटी-मोटी नहीं थी.

इसे चलते एक्ट्रेस को पूरे 16 करोड़ रुपयों का नुकसान हुआ था. इस वजह से एक्ट्रेस को अपना घर और दो कार भी बेचनी पड़ गई थी. रुबीना ने बताया कि शूट के दौरान देरी से हुए नुकसान के बारे में प्रोडक्शन हाउस ने जो रिकॉर्ड बताये वो सब नकली थे.

rubina dilaik

रुबीना दिलैक अपनी कमिटमेंट को लेकर काफी मजबूर थी इसलिए उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Debut) ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत छोटी बहू (Choti Bahu) से की थी जो जीटीवी पर आता था.

इस शो में रुबीना (Rubina) राधिका की भूमिका में नजर आती थीं. इसी शो के जरिए ही रुबीना ने देश भर में अपनी पहचान बनाई थी. उसके बाद कलर्स चैनल के शो शक्ति (Shakti) में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) किन्नर की भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.

rubina dilaik

इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी भी रुबीना ने एक तरफ़ा अपने नाम की थी. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद देश में रुबीना की पॉपुलैरिटी में कई गुना इजाफा हो गया. रुबीना ने फ्रॉड के बारे में बात करते हुए कहा कि, उनका पेमेंट साल 2011 में बकाया था.

जब 9 महीने बीत गए तो उन्होंने मेकर्स से एक बार मिलने की रिक्वेस्ट की और पूछा-ये सब क्या हो रहा है. अभिनेत्री ने बताया कि उस दौरान उन्हें शूट में देरी से हुए नुकसान को प्रोडक्शन हाउस ने दिखाया, जिसमें बकाया 16 लाख रूपये बताये गए.

rubina dilaik

रुबीना (Rubina) ने आगे कहा कि मेरे अपलिंक की कीमत 2011 में 16 लाख थी, लेकिन यह रिकॉर्ड सच कहूं तो बिल्कुल भी सही नहीं थी. इस दौरान नौ घटनाएं रिकार्ड में लिखी गई थी, जो पूरी तरह से सही नहीं थी.

rubina dilaik

एक घटना के बारे में बात करते हुए रुबीना ने कहा कि मड आइलैंड पर शूटिंग के दौरान उन्हें एक कीड़े ने काट लिया था, जिसके कारण दो-तीन घंटे तक उन्हें बुखार रहा. शूटिंग के शेड्यूल में उस दिन की घटना को जोड़ कर पर घंटे के हिसाब से लगभग 1.40 लाख रुपये काटे गए. यह सब जेब से मुझे देना पड़ा.

rubina dilaik

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने दर्द को बयां करते हुए कहा कि मैं उस घटना के बाद पूरी तरह से बर्बाद हो गई. मुझे पैसों के लिए अपना घर बेचना पड़ गया. रुबीना (Rubina) ने बताया कि उस समय उनके पास दो घर थे जो उन्हें बेचना पड़ गए क्योंकि कोई और रास्ता नजर नहीं आ रहा था.

rubina dilaik

अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए रुबीना उस दौरान ईएमआई नहीं चुका पा रही थी. अपनी बात रखते हुए रुबीना ने कहा कि उन्हें बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी कारें भी सेल करनी पड़ी. रुबीना की माने तो वह किसी तरह का टेंशन नहीं लेना चाहती थी. इस वजह से उन्होंने ऐसा निर्णय लिया.

Back to top button
?>