बॉलीवुड

जब पत्नियों के कारण बहुत बुरे फंसे थे ये बॉलीवुड एक्टर, अक्षय कुमार को तो जाना पड़ा था जेल!

बॉलीवुड कलाकारों की ज़िंदगी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है. बॉलीवुड कलाकारों से जुड़े कई मजेदार किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको 4 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनी पत्नी के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ा. स्थित ऐसी बन गई थी कि वे मुसीबत में पड़ गए थे और बुरे फंसे थे. तो चलिए जानते है वे 4 अभिनेता कौन है और आखिर किस वजह से उन्हें अपनी पत्नी के कारण परेशानी झेलनी पड़ी थी.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना…

akshay kumar and twinkle khanna

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार को एक बार अपनी पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के कारण जेल भी जाना पड़ गया था.

अक्षय कुमार एक बार फैशन इवेंट के दौरान अजीब सी हरकत करते हुए नज़र आए थे. उन्होंने एक फैशन शो में रैंप वॉक किया था और ऑडियंस में ट्विंकल बैठी हुई थी. तब ही अक्षय ट्विंकल के पास गए और उनसे अपनी जींस का ऊपर वाला बटन खोलने के लिए कहा था.

akshay kumar

बता दें कि उस जींस का नाम ही ‘अनबटन्ड’ था. लेकिन ट्विंकल ने बटन खोलने से मना कर दिया था. हालांकि मना करने के बाद अक्षय ने ट्विंकल का हाथ पकड़कर बटन खुलवाया था. इस मामले में अक्षय को पुलिस ने गिरफ़्तार भी किया था.

आमिर खान और किरण राव…

aamir khan and kiran rao

अभिनेता आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक लें चुके हैं. दोनों कुछ दिनों पहले ही तलाक लेकर अलग हुए हैं हालांकि अपने बेटे की खातिर अक्सर दोनों साथ देखें जाते हैं.

aamir khan and kiran rao

 

बता दें कि आमिर का नाम विवादों से भी जुड़ा है. साल 2015 में उन्हें उस समय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को देश में रहने में डर लगने लगा है. आमिर खान ने भारत को इस दौरान असहिष्णुता वाला देश बताया था. आमिर के इस बयान पर बड़ा विवाद खड़ा हुआ था.

सोहेल खान और सीमा खान…

sohail khan and seema khan

सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी का नाम सीमा खान है. कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके सोहेल खान ने एक बार एक बेहद मजेदार किस्सा बताया था. उन्होंने अपनी शादी के दौरान के किस्से के बारे में बताते हुए कहा था कि हमें मौलवी को घर बुलाना था, ऐसे में उन्होंने अपने दोस्तों को मस्जिद भेजा. रास्ते में उन्हें एक मौलवी मिला जो मस्जिद की तरफ जा रहा था.

sohil khan

 

मेरे दोस्तों ने उन्हें किडनैप कर अपनी गाड़ी में बिठा लिया. मौलवी को घर लाया गया तो उसने मेरे पिता सलीम खान को देखा और कहा कि ऐसी हरकतें सिर्फ आपके बेटे ही कर सकते हैं.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा…

arbaaz khan and malaika

इस सूची में अरबाज खान और मलाइका आरोरा का नाम भी शामिल है. अब दोनों कलाकारों के बीच कोई रिश्ता नहीं है हालांकि 4 साल पहले तक दोनों पति-पत्नी थे. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी और 19 साल बाद साल 2017 में तलाक ले लिया था. तलाक लेने के बाद से ही मलाइका खुद से उम्र में 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. तलाक के बाद जब ये ख़बरें सामने आई तो हर कोई काफी हैरान रह गया था.

Back to top button
?>