बॉलीवुड

शादी की रस्मों के बीच पत्नी कैटरीना कैफ की गोद में इस तरह आराम करते दिखे विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का इंतजार सभी को बेसब्री से था, हालांकि अब ये शादी हो चुकी है. इस कपल को बॉलीवुड और उनके फैंस से लगातार बधाई दी जा रही है. इनकी शादी होने के बाद लोग उनकी वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं कैटरीना और विक्की भी फैन्स की एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शंस की फोटो शेयर करते जा रहे है. अब कुछ देर पहले ही विक्की और कैटरीना ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरों को अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

katrina kaif mehandi photos in wedding

उन दोनों की इस तस्वीर को उनके फैन्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं. इसी क्रम में मेहंदी सेरेमनी से एक और तस्वीर सामने आई है, जो दोनों में से किसी के अकाउंट पर नहीं है. इस फोटो में विक्की, कैटरीना की गोद में लेटे हुए नज़र आ रहे है. कैटरीना कैफ की बेस्ट फ्रेंड अनायता श्रॉफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया गया है.

katrina kaif

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कैटरीना हाथों में मेहंदी लगवा रहीं हैं और उनकी गोदी में आराम से दोनों हाथों को सिरहाने लगाए विक्की कौशल लेटे हुए हैं. ऐसे में कैटरीना बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रही हैं, वहीं विक्की भी हंस रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद लोग एक बार फिर दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे.

katrina kaif mehandi photos in wedding

अनायता ने कैटरीना के लुक की डिटेल्स शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की. उन्होंने कैप्शन दिया, ‘मेहंदी हो तो ऐसी !! हम वास्तव में ऐसे रंग और बनावट के साथ खेलना चाहते थे! इन सब में मेरा पसंदीदा आस्तीन पर पहना हुआ खूबसूरत प्राचीन बाजुबंद है!’

शादी की सामने आई इन तस्वीरों में कैटरीना सब्यसाची के एक रंगीन लहंगे और गहनों में सजी नज़र आ रही है. वहीं,विक्की एक रंगीन जैकेट के साथ एक बेज कुर्ता पायजामा कटरीना को टक्कर दे रहे हैं.

katrina kaif

 

अनायता के इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया, “आराध्य.” वहीं, डीन पांडे ने लिखा, “बहुत प्यारा.” एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘पहली तस्वीर में मेरा पूरा दिल है.’ वही एक अन्य यूज़र ने लिखा, “शादी से पहले उन्होंने हमें कुछ नहीं दिया शादी के बाद वे हमें सब कुछ दे रहे हैं.”

katrina kaif mehandi photos in wedding

आपको बता दें कि, कैटरीना ने जो मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उनमें वे विक्की कौशल, उनके छोटे भाई सनी कौशल और होने वाले ससुर के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि, कैटरीना और विक्की ने सीक्रेट डेटिंग के बाद अचानक से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है.

vicky kaushal and katrina kaif

दोनों के डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर अक्सर आती तो रहती थीं, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया था. गौरतलब है कि, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी राजस्थान के सिक्स सेन्स फोर्ट होटल में की. ये शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई थी. इस शादी की सेक्युरिटी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी देख रही थी.

Back to top button