बॉलीवुड

छोटे कपड़े पहनकर जमकर नाचीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, देखें Video

छोटे पर्दे की मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री मदालसा शर्मा अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. मदालसा शर्मा साल 2020 में शुरू हुए धारावाहिक ‘अनुपमा’ में काव्या गांधी का किरदार निभा रही हैं. इस रोल में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है. धारावाहिक में अपने काम के साथ ही मदालसा सोशल मीडिया पर भी फैंस से वाहवाही लूटती रहती हैं.

madalsa sharma

सोशल मीडिया पर मदालसा शर्मा ने अपनी एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग बना रखी है. आए दिन वे अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वे डांस कर रही हैं. वीडियो अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर साझा किया है.

madalsa sharma

मदालसा शर्मा का एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है जिसमें आप उन्हें डांस करते हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को साझा किया है जो कि उनके फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री मदालसा शर्मा ब्लैक कलर की शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने ‘हवा में उड़ती जाए’ गाने पर बड़े ही ख़ूबसूरत अंदाज में डांस कर फैंस का दिल जीत रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो वायरल हो गया है. अभिनेत्री के फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस के डांस की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं. मदालसा डांस तो शानदार कर ही रही है वहीं वे ब्लैक आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत भी नज़र आ रही हैं.

उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन दिया है ‘दिस सॉन्ग’. इसके आगे एक्ट्रेस ने पीले रंग के दिल का इमोजी बनाया है. मदालसा के इस वीडियो को अब तक 52 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

madalsa sharma

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि, ‘आप बहुत क्यूट हैं कवी.’ वहीं आगे एक अन्य ने लिखा कि, ‘ब्लैक उन पर बहुत सूट करता है.’ जबकि कोई उन्हें ख़ूबसूरत तो कोई सेक्सी कह रहा है. अधिकतर फैंस कमेंट्स में हार्ट इमोजी भेज रहे हैं.

madalsa sharma

मदालसा के इंस्टाग्राम पर 13 लाख फ़ॉलोअर्स…

फैंस के बीच अनुपमा की काव्या गांधी यानी कि मदालसा शर्मा काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर भी मदालसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 13 लाख (1.3 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे इंस्टा पर 710 लोगों को फॉलो कर रही हैं और अब तक 1395 पोस्ट कर चुकी हैं.

madalsa sharma

30 वर्षीय मदालसा शर्मा का जन्म 26 सितंबर, 1991 को मुंबई में हुआ था. मदालसा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं. शीला शर्मा महाभारत में देवकी का किरदार निभा चुकीं हैं और उन्होंने ‘नदिया के पार’ फिल्म में भी काम किया है. वहीं मदालसा के पिता का नाम सुभाष शर्मा हैं जो कि मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं.

मदालसा ने घर में फ़िल्मी महल होने के चलते फ़िल्मी दुनिया में ही करियर बनाया. वे साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्टर्स भी है. उन्होंने दक्षिण भारत की कई फिल्मों में काम किया.

madalsa sharma

मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं मदालसा…

madalsa sharma

मदालसा शर्मा हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. बता दें कि मदालसा ने मिथुन दा के बड़े बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से शादी की थी. दोनों एक-दूजे को डेट करते थे और फिर कपल ने साल 2018 में विवाह बंधन में बंधने का फैसला लिया था. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. बेटे की शादी पर मिथुन चक्रवर्ती ने काफी खर्चा भी किया था.

madalsa sharma

Back to top button
?>