बॉलीवुड

कैट-विक्की की शादी में मेहमानों के लिए था राजमहल जैसा शाही इंतजाम, ननद ने शेयर किया का Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी को समाप्त हो चुकी है लेकिन इसे लेकर फैंस का क्रेज अभी भी बरकरार है। कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी रचाई है।

vicky kaushal and katrina kaif

ये शादी एक बेहद निजी समारोह था जिसमें कड़ी सुरक्षा के इंतजाम थे। ऐसे में शादी से जुड़ी चीजें जानने को फैन बड़े उत्सुक हैं। यह शादी जैसे जैस पुरानी होती जा रही है इससे जुड़ी दिलचस्प चीजों, तस्वीरों और वीडियोज से पर्दा उठते जा रहा है।

katrina vicky wedding

कैटरीना की ननद ने दिखाई वेडिंग वेन्यू की झलक

katrina vicky wedding

विक्की कैटरीना ने राजस्थान के जिस आलीशान सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की वह किला 700 साल पुराना है। इस शादी के लिए किले को दुल्हन की तरह सजाय हुआ था। इस शादी में 120 मेहमानों को बुलाया गया था। सभी के रुकने का शाही इंतजाम था। सूत्रों की माने तो इस किले में मौजूद कमरों का एक दिन का किराया ही 50 हजार से सात लाख रुपए तक था।

vicky

इन सब खबरों से लोग वेडिंग वेन्यू के अंदर की एक झलक देखने को तरस रहे थे। उनका यह सपना विक्की की कजन डॉ. उपासना वोहरा (Dr. Upasana Vohra) और उनके हसबंड अरुनेंद्र कुमार (Arunendra Kumar) ने पूरा कर दिया है।

मेहमानों के लिए था शाही इंतजाम

katrina vicky wedding

दरअसल विक्की की मौसेरी बहन अनुपना और उनके पति ने अपने Youtube चैनल पर एक ब्लॉग वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे कौशल और कैटरीना कैफ की वेडिंग वेन्यू का भव्य इंटीरियर दिखाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सुंदर बालकनी, लग्जरी रूम और मॉडर्न सुविधाओं से ओतप्रोत टॉइलेट दिखाई देती है। इन कमरों में ठहरना शादी में आए मेहमानों के लिए एक यादगार अनुभव था। उनके लिए ये होटल किसी राज महल से कम नहीं था।

बाथरूम में लगी थी 6 लाख की टॉयलेट

katrina vicky wedding

वीडियो की शुरुआत गेस्ट रूम के टॉयलेट से होती है। यहां उपासना के पति अरुनेंद्र बताते हैं कि इस टॉयलेट सीट की कीमत 6 लाख रुपए हैं। ये एक मोशन सेंसर वाला टॉयलेट सीट है जिसे छूना नहीं पड़ता है। इसमें सबकुछ अपने आप होता है। अरुनेंद्र मजाक में कहते हैं कि उपासना ने इस टॉयलेट सीट की कीमत इंटरनेट पर सर्च की थी, तो पता चला कि यह 6 लाख रुपए की है।

हर एरिया था खूबसूरती से भरा

katrina vicky wedding

वीडियो में पता चलता है कि कैट-विक्की ने अपनी शादी में आए मेहमानों को शाही ठाठबाट दे रखा था। बेडरूम हो या लीविंग रूम या फिर . वूडन डेकोर और आउटर व्यू, हर चीज दिल को खुश कर देती है। चेंजिंग रूम से लेकर डायनिंग एरिया तक, सब कुछ शानदार और शाही है।

बताते चलें कि ये वीडियो कैटरीना और विक्की की शादी के बाद का है। इस होटल में मेहमानों के 3 दिन रुकने की व्यवस्था की गई थी। इस वेडिंग वेन्यू और शादी से जुड़ी चीजों को विस्तार से जानने के लिए आप पूरा वीडियो देख सकते हैं।

देखें वीडियो

गौरतलब है कि विक्की-कैट की शादी के फ़ंक्शन 7 दिसंबर को ही शुरू हो गए थे। इस दिन संगीत समारोह था। फिर 8 को सुबह हल्दी और शाम को पार्टी थी। वहीं 9 दिसंबर को कपल ने सात फेरे लिए। अब जल्द ही दोनों मालदीव में हनीमून मनाएंगे। इस शाही शादी को आप जल्द ही ऐमज़ान प्राइम वीडियो पर भी देख सकते हैं। इसके राइट्स कपल ने 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं।

Back to top button