बॉलीवुड

लग्जरी गाड़ी छोड़ टैक्सी मे दिखी जाह्नवी कपूर-सारा अली खान, कैमरा देख छिपाने लगी चेहरा – Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की दो जानी मानी यंग अभिनेत्रियां हैं। दोनों ने लगभग एक साथ ही बॉलीवुड में कदम रखा था। आज दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। सारा और जाह्नवी के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों कई जगहों पर साथ घूमने फिरने भी जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बीते रविवार मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में एपी ढिल्लन (AP Dhillon) कॉन्सर्ट हुआ था। इसे अटेंड करने जाह्नवी कपूर, सारा आली खान और सैफ-अमृता का बेटा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी आया था।

लग्जरी गाड़ी छोड़ टैक्सी में दिखे जाह्नवी सारा

janhvi kapoor sara ali khan

एपी ढिल्लन के कॉन्सर्ट में जाह्नवी, सारा और इब्राहिम ने खूब मजे किए। हालांकि तीनों तब चर्चा में आए जब वे कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद बाहर निकले और अपनी ल्गजरी गाड़ियों की बजाय टैक्सी में बैठकर घर जाने लगे। इन स्टार किड्स को टैक्सी में बैठा देख मीडिया फोटोग्राफर्स इन पर टूट पड़े।

ऐसे में तीनों मीडिया से अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आए। हालांकि तीनों ने मास्क पहन रखे थे। अब इनके टैक्सी में सफर करने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

लोगों ने उड़ाया मजाक

janhvi kapoor sara ali khan

स्टार किड्स को टैक्सी में जाता देख लोग उनके बहुत मजे ले रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा “भीड़ बहुत होगी, गाड़ी पार्क करने की जगह नहीं मिली होगी, इसलिए टैक्सी करनी पड़ी।” वहीं दूसरे ने लिखा ” हे भगवान, पेट्रोल के भाव से लोग कहां से कहां आ गए।” कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया।

janhvi kapoor sara ali khan

जैसे एक यूजर ने कहा कि “जाह्नवी सारा ने सोचा होगा आज टैक्सी से चलते हैं फ्री की पब्लिसिटी मिल जाएगी। लोग बोलेंगे वाओ कितने डाउन टू अर्थ हैं। वरना हमारे तो अक्सर मीम्स ही वायरल होते हैं।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा और जाह्नवी का टैक्सी लेते हुए याह वीडियो फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। लोगों को यह वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है। बता दें कि सारा अली खान को तो इसके पहले भी ऑटो में सफर करते हुए देखा जा चुका है, लेकिन जाह्नवी को इस तरह लोकल टैक्सी में देखना पहली बार है।

इस कॉन्सर्ट से जुड़ा एक अन्य वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सारा और जाह्नवी कॉन्सर्ट को एन्जॉय करते हुए एक दूसरे को गले लगा लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन फिल्मों में दिखेगा जलवा

janhvi kapoor and sara ali khan

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही ‘अतरंगी रे’ फिल्म में दिखाई देंगी। इसमें अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष लीड रोल में हैं। ये फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। वहीं जान्हवी कपूर की बात करें तो वे रणभूमि, तख्त, गुड लक जेरी, दोस्ताना 2 और मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

वहीं वे अपने बोनी कपूर की फिल्म मिली में भी काम कर रही हैं। सारा अली खान के भाई इब्राहिम भी एक्टिव हो गए हैं। वह डायरेक्शन की फील्ड में कदम रख रहे हैं। इन दिनों वह करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं।

Back to top button