समाचार

बेटे की दूसरे धर्म के लड़की से शादी से नाखुश रावडी, परिवार में बहु की एंट्री पर अब भी सस्पेंस

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के आंगन में नई-नवेली दुल्हन का आगमन बीते दिनों हुआ। जी हां राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पिछले दिनों अपनी कॉलेज की दोस्त रेचेल (जो अब राजेश्वरी यादव बन गई हैं) से दिल्ली में शादी की और ये शादी बीते दिनों हुई और अब वे अपनी दुल्हन रेचल के साथ पटना आने वाले हैं। वहीं उससे पहले 10 सर्कुलर रोड यानी राबड़ी आवास में तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

Rabadi Devi

गौरतलब हो कि सुबह से शाम तक 10 सर्कुलर रोड के राबड़ी आवास पर रोड रोलर और जेसीबी से काम चल रहा है। वहीं मीडिया की खबरों की मानें तो घर के अंदर एक सुंदर बाग बनाया जा रहा है, जिसमें उनकी बहू सुबह-सुबह घूमने वाली हैं। बता दें कि तेजस्वी और रेचेल ने बीते दिनों यानी 9 दिसंबर को शादी रचाई थी।

जिसमें लालू फैमिली समेत परिवार के बेहद करीबी रिश्तेदार भी शामिल हुए थे और इसमें अखिलेश यादव सरीखे समाजवादी नेता भी पहुँचें थें। वहीं तेजस्वी शादी के बाद पटना पहुँच कर एक रिसेप्शन पार्टी भी दे सकते हैं, ऐसी सुर्खियां भी निकलकर आ रही है।

वहीं मालूम हो कि इस शादी की जो दिलचस्प बात रही। वह ये थी कि इस शादी में राजद पार्टी के नेता और कार्यकर्ता किसी को नहीं बुलाया गया था और इस शादी को काफ़ी गुपचुप तरीके से सम्पन्न कराया गया। ऐसे में कहा तो ये भी जा रहा कि 14 दिसंबर से खरमास का महीना शुरू होने जा रहा और हिंदू रीति रिवाज से इसमें शुभ कार्य नहीं होते।

ऐसे में उन्होंने जल्दबाजी में शादी की रस्म को अदा की। वहीं शादी के बाद अब तेजस्वी अपनी दुल्हन रेचेल और बहन मीसा भारती के साथ पटना पहुंचेंगे। तेजस्वी ने अपनी पुरानी दोस्त रेचेल से शादी की है और दोनों की दोस्ती डीपीएस आरकेपुरम में पढ़ाई के दौरान हुई थी।

पटना पहुँचकर राबड़ी ने कही ये बात…

Rabadi Devi

वहीं मालूम हो कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की 9 दिसंबर को दिल्ली में हुई शादी के बाद शनिवार देर रात उनकी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना पहुंच गईं

tejaswi yadav

लालू यादव के करीबी ने कहा अब रेचेल समाज की बहू…

Rabadi Devi

वहीं इसी बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेहद करीबी नेता मानें जाने वाले भोला यादव ने स्पष्ट कहा है कि, ” 14 दिसंबर से खरमास का महीना शुरू हो रहा है, इसी वजह से तेजस्वी और उनकी पत्नी अब खरमास की समाप्ति के बाद ही पटना आएंगे।” उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि 14 जनवरी को खरमास की समाप्ति के बाद तेजस्वी यादव अपनी दुल्हन के साथ पटना आएंगे और बिहार के लोगों के लिए बहू भोज का आयोजन किया जाएगा।

इसके अलावा भोला यादव ने लालू प्रसाद के साले साधु यादव पर भी बयान दिया और उन्होंने कहा कि जो तेजस्वी की शादी के बाद अभद्र और अमर्यादित रूप से हमला कर रहे हैं। उनकी बातें बिहार की जनता स्वीकार नहीं करती। वहीं उन्होंने कहा कि साधु यादव अमर्यादित और सीमा से बाहर जाकर बातें कर रहे हैं। बिहार की जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। तेजस्वी की पत्नी अब ना केवल लालू परिवार, बल्कि समाज की बहू है।

तेजस्वी की शादी को बताया समाज के माथे पर कलंक…

आख़िर में बता दें कि बीते दिनों तेजस्वी ने क्रिश्चियन लड़की से शादी की। जिसके बाद उनके मामा यानी साधु यादव भड़क गए और उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने क्रिश्चियन लड़की से शादी करके समाज के माथे पर कलंक पोत दिया है। हमारा यदुवंशी समाज इस को स्वीकार नहीं करता है। तेजस्वी ने अपनी सभी बहनों की शादी यादव समाज में कराई मगर खुद क्रिश्चियन लड़की से शादी कर ली जिसकी इजाजत हमारा समाज नहीं देता है।

Back to top button