बॉलीवुड

कैटरीना के इकलौते भाई ने कहा- बहन पर गर्व है, अपने लिए परफेक्ट इंसान चुना, पोस्ट वायरल

शादी के करीब एक माह पहले से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ चर्चाओं में बने हुए थे. कपल ने 9 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से राजस्थान में शादी कर ली. राजस्थान का 700 साल पुराना सिक्स सेंसेस किला दोनों की शादी का गवाह बना. सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों की शादी की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी. फैंस और कई बॉलीवुड सितारों ने दोनों को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दी. वहीं कैटरीना के इकलौते भाई सबेस्टिएन ने भी अपनी बहन और जीजा विक्की कौशल को बधाई दी है. वहीं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने भी इस दौरान एक पोस्ट की.

katrina vicky wedding

बहन को सबेस्टिएन ने शादी की बधाई देते हुए कहा है कि उन्होंने अपने लिए सही इंसान चुना है और उन्होंने विक्की को अपना भाई बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “सबसे अद्भुत और जादुई शादी. एक और भाई पाकर बहुत खुश हूं और अपनी बहन पर इतना गर्व है कि उसने अपने लिए परफेक्ट इंसान चुना. मैं चाहता हूं कि आप दोनों को दुनिया की हर खुशी मिले। आप दोनों इसके लायक हो.”

katrina kaif brother

वहीं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने भी बहन और जीजा विक्की कौशल को शादी की बधाई दी. उन्होंने अपनी पोस्ट में कपल को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि, “मुझे एक भाई मिला. हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है! दुनियाभर की खुशियां आपको हमेशा मिलें यही कामना करती हूं.”

80 करोड़ रूपये में बेची शादी की तस्वीरें…

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding

बता दें कि विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को बेहद सीक्रेट रखा था. कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रूपये में बेची है इस वजह से मेहमानों के फोन लाने पर रोक लगा रखी थी. वहीं मेहमानों को एंट्री के लिए एक सीक्रेट कोड भी दिया गया. बॉलीवुड से इस शादी में कुछ एक सितारें ही शामिल हुए थे.

विक्की-कैटरीना ने भी शेयर की पोस्ट…

vicky katrina wedding

9 दिसंबर की शाम को सात फेरे लेने के बाद विक्की और कैटरीना दोनों ने एक जैसी तस्वीरें एक ही जैसे कैप्शन के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की. दोनों ने 4 तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि, ”हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं.”

अभी कहां है विक्की-कैटरीना…

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding

सिक्स सेंसेस किले में शादी के बंधन में बंधने के बाद अगले ही दिन विक्की और कैटरीना वहां से रवाना हो चुके थे. बताया जा रहा है कि दोनों सवाई माधोपुर से जयपुर और फिर वहां से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. फिलहाल जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक़ नव विवाहित जोड़ा मालदीव में अपना हनीमून मना रहा हैं. दोनों के 14 दिसंबर तक मालदीव्स में ही रुकने की संभावना है.

मुंबई में हो सकता है ग्रैंड रिसेप्शन…

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding

दोनों की शादी तो शाही अंदाज में हो गई है अब हर किसी को कपल की शादी के ग्रैंड रिसेप्शन का इंतज़ार है. ख़बरें है कि सहारा स्टार, JW मैरिएट नाम के होटल में से किसी को भी रिसेप्शन के लिए चुना जा सकता है. हालांकि इस बारे में अभी ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

जल्द काम पर लौटेंगे विक्की-कैटरीना….

vicky kaushal and katrina kaif

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना 15 दिसंबर से टाइगर 3 की शूटिंग वापस से शुरू करेगी. फिल्म की शूटिंग विदेश में चल रही है. वहीं विक्की कौशल 20 दिसंबर से अपने काम के साथ जुड़ जाएंगे.

 

Back to top button