समाचार

हिंदू धर्म अपनाएंगे निर्देशक अली अकबर, बिपिन रावत पर लोगों की टिप्पणी से दुखी होकर लिया फैसला

सीडीएस जनरल बिपिन रावत की हेलीकाप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई. उनके अचानक इस तरह चले जानें से देश में हर कोई सदमे में है. एक तरफ देशभर में सभी लोग उन्हें अपने तरीके से सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें ट्रिब्यूट दें रहे है. वही दूसरी तरफ कुछ कट्टर इस्लामी लोग देश के असली हीरो को निशाना बना रहे हैं.

जिससे अब केरल के मलयाली फिल्मों के निर्देशक अली अकबर काफी निराश हो चुके है. इन सब से परेशान होकर निर्माता ने मुस्लिम धर्म छोड़ने का फैसला किया है. जानकारी के मुताबिक वह जल्द ही हिंदू धर्म को अपनी पत्नी के साथ अपना लेंगे.

director ali akbar

इस निर्देशक ने फेसबुक लाइव में आकर कहा कि वे इस्लाम का परित्याग कर रहे हैं. पिछले दिनों अली अकबर ने बिपिन रावत की वीरगति का एक लाइव वीडियो बनाया था. जिस पर कुछ कट्टरपंथी लोगों ने हंसने वाला इमोजी शेयर कर दिया था. इस दौरान इन लोगों ने सीडीएस रावत का मजाक बनाया था.

लोगों के इसी रवैये से अली अकबर को काफी ठेस पहुंची है. उन्होंने फेसबुक लाइव में आकर इस बात का जिक्र किया है. बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए अली अकबर ने कहा, “इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता और इसलिए मैं अपना मजहब छोड़ रहा हूं. मेरे और मेरे परिवार का कोई धर्म नहीं है.”

director ali akbar

निर्देशक ने आगे कहा, ‘इस्लाम के सबसे ऊंचे धर्मगुरुओं और नेताओं ने भी देशद्रोहियों की इस तरह की टिपण्णी पर विरोध नहीं किया है, जिन्होंने एक बहादुर सैन्य अधिकारी का अपमान किया है और वह इसी बात को स्वीकार नहीं कर सकते हैं. अब उनका इस्लाम धर्म से विश्वास उठ चुका है.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘आज मैं जन्म से मिले एक कपड़े को उतार रहा हूं.

आज से इस समय से मैं मुस्लिम नहीं हूँ. मैं सिर्फ भारत का एक नागरिक हूं. मेरा यह फैसला उन लोगों को जवाब है, जिन्होंने भारत के खिलाफ इमोजी पोस्ट किए थे.’ निर्देशक अली अकबर ने अपने इस फेसबुक लाइफ में मुस्लिम यूजर्स को जमकर लताड़ा भी है, जो सीडीएस बिपिन रावत के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे. वहीं, अब कुछ लोग अली अकबर की काफी तारीफ़ भी कर रहे है.

director ali akbar

आपको बता दें कि फिल्म निर्देशक अली अकबर बिपिन रावत की मौत के बाद अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव हुए थे. लेकिन फेसबुक की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया. ऐसे में फेसबुक की तरफ से उनकी पोस्ट को नस्लीय बताया गया था.

लेकिन इसके बाजवूद निर्माता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया था. इसी वजह से अली अकबर ने अपना नया अकाउंट बनाया और सीडीएस की मौत पर मुस्कुराने वालों को दंडित करने की बात कही है.

director ali akbar

गौरतलब है कि, तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था. इस हादसे में सीडीएस बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) सहित हेलीकॉप्टर में सवार 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक जवान को बचा लिया है. जिनका इलाज़ अभी भी चल रहा है.

Back to top button