बॉलीवुड

इस आलीशान घर में शिफ्ट होंगे विक्की-कैटरीना, 8 लाख रुपए प्रति महिना है किराया, देखें Video

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने राजस्थान के सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई। शादी में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम थे और सिर्फ 120 मेहमानों को आने की अनुमति थी। हालांकि कपल ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है। यह तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं।

katrina vicky wedding

शादी खत्म करने के बाद कपल शुक्रवार दोपहर जयपुर के लिए रवाना हो गया था। इस दौरान दोनों ने मीडिया से दूरी बनाई रखी। कपल प्राइवेट चॉपर से जयपुर एयरपोर्ट पर आया। यहां उनके परिवार के अन्य सदस्य भी दिखाई दिए। खबरों की माने तो शादी के ठीक बाद दोनों हनीमून मनाने नहीं जाएंगे। पहले कपल अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करेंगे। फिल्म शूटिंग समाप्त होने के बाद दोनों मालदीव में हनीमून मनाने जा सकते हैं। फिलहाल दोनों जयपुर से सीधा मुंबई ही आएंगे।

नए घर में शिफ्ट होंगे विक्की-कैटरीना

katrina-vicky house

विक्की कैटरीना शादी के बाद नए घर में शिफ्ट होंगे। उनके इस नए घर को लेकर फैंस बड़े उत्सुक हैं। बता दें कि ये नया घर जुहू में है। यह एक सी-फेसिंग अपॉर्टमेंट है। यहां की बालकनी से समुद्र का सुंदर नजारा देखने को मिलता है। हाल ही में कपल के इस न्यू अपार्टमेंट की एक झलक सोशल मीडिया पर आई है। इसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

बालकनी से दिखेगा समंदर का नजारा

katrina-vicky house

विरल भयानी ने कैटरीना और विक्की के नए अपार्टमेंट के बाहर का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि न्यूली मैरिड कपल किस घर में रहेगा। खबरों की माने तो इस देर रात तक इस घर में कंस्ट्रक्शन का काम चलता रहा। अब जब ये नया जोड़ा यहां आएगा तो इन्हें घर एकदम रेडी मिलेगा। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल के अपार्टमेंट के बाहर नीले पर्दे लगे हुए हैं। दरअसल विक्की कैटरीना ने पहले ही इस नए घर में रहने की तैयारी कर रखी थी।

अनुष्का-विराट होंगे पड़ोसी

दिलचस्प बात ये है कि विक्की और कैटरीना पॉपुलर मैरिड कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी होंगे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब अनुष्का ने कपल को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि “तुम दोनों सुंदर लोगों को शुभकामनाएं, जीवनभर साथ रहने, प्यार और एक दूसरे को समझने की बधाई। इस बात की खुशी भी है कि आखिर तुम दोनों ने शादी कर ली और जल्द ही अपने नए घर जा सकोगे। ताकि हमे कंस्ट्रक्शन की आवाज सुनाई देना बंद हो जाए।”

इतना होगा हर महीने का किराया

katrina-vicky

विक्की और कैटरीना ने इस साल जुलाई में ही अपना नया घर फाइनल कर लिया था। बता दें कि उन्होंने ये घर खरीदा नहीं है, बल्कि वह यहां रेंट पर रहेंगे। उन्होंने यह अपार्टमेंट 5 साल के किराए पर लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपल ने इस अपार्टमेंट की सिक्योरिटी के लिए 1.75 करोड़ रुपये जमा किए हैं। इस अपार्टमेंट के 36 महीने का किराया 8 लाख रुपए प्रति महिना है। फिर उसके अगले 12 महीने 8.40 लाख रुपए प्रति महिना रहेगा। वहीं बाकी बचे सालों का किराया 8.82 लाख रुपये महीने होगा।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button