दिलचस्प

नदी किनारे सेल्फ़ी लेना लड़की को पड़ा भारी, हो गई बुरी हालत, आप न करें ये गलती, देखें Video

आज के सोशल मीडिया के जमाने में युवाओं के अंदर सेल्फ़ी को लेकर अच्छा खासा जोश देखा जा सकता है। जिसे देखों वह सेल्फ़ी का दीवाना है। बच्चे हो, जवान हो या बूढ़े हर किसी को अब सेल्फ़ी लेने का शौक लग गया है। हालांकि कुछ लोग तो सेल्फ़ी के चक्कर में सारी हदें पार कर देते हैं। वह जहां देखों वहाँ सेल्फ़ी लेना शुरू हो जाते हैं।

उनके सेल्फ़ी लेने की लत उन्हें कई बार भारी भी पड़ जाती है। सेल्फ़ी के चक्कर में दुनियाभर में लाखों लोग अपनी जान गवा चुके हैं। वहीं कुछ अपनी हड्डी-पसली तक तुड़वा लेते हैं।

girl fall into cannel

सेल्फ़ी से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की नदी किनारे सेल्फ़ी लेती नजर आ रही है। लड़कियों को सेल्फ़ी लेने का बहुत क्रेज होता है। उन्हें अपनी हर सेल्फ़ी पर ज्यादा से ज्यादा लाइक्स चाहिए होते हैं।

वे सेल्फ़ी के चलते सोशल मीडिया पर पॉपुलर होना चाहती हैं। इस चक्कर में वह अलग-अलग जगहों पर सेल्फ़ी लेने से नहीं चुकती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लड़की को ही ले लीजिए।

सेल्फ़ी के चक्कर में हो गई लड़की की पोपट

girl fall into cannel

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की नदी के किनारे अलग-अलग पोज देकर सेल्फ़ी ले रही है। लड़की के बाल खुले हैं, और उसने ब्लू कलर का ड्रेस पहन रखा है। वह इस ड्रेस में खुद को हीरोइन समझ रही है। सेल्फ़ी लेते समय बहुत इतरा रही है। हालंकी इतराने के चक्कर में उसकी जो बेइज्जती होती है वह देखने लायक है।

इतराने के चक्कर में जा गिरी पानी में

girl fall into cannel

दारसल सेल्फ़ी लेने के दौरान लड़की उछाल कूद भी करती है। उसका सेल्फ़ी लेना और इतराना खत्म ही नहीं होता है। लेकिन तभी इस उछाल कूद और सेल्फ़ी के चक्कर में उसका बैलेंस बिगड़ता है और वह सीधा नदी में गिर जाती है। नदी में थोड़ा कीचड़ भी रहता है ऐसे में उसकी सुंदरता चंद सेकंड में मिट्टी में मिल जाती है।

लोगों ने लिए मजे

girl fall into cannel

लड़की के नहर में गिरने के इस वीडियो को देख लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। लोग इस वीडियो को देख हंस हंस के लोटपोट हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को hepgul5 नामक अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि “सेल्फ़ी के चक्कर में लोग अपनी हड्डी पसली तुड़वाएंगे।”

वहीं दूसरे ने लिखा “आज कल के युवाओं को पता नहीं ये सेल्फ़ी का इतना भूत क्यों सवार रहता है।” फिर एक अन्य शख्स लिखता है “लड़की के साथ जो हुआ वह डीजर्व करती थी। अब सेल्फ़ी लेने में इतना भी क्या इतराना।” बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

वैसे यदि आप भी सेल्फ़ी लेने के शौकीन हैं तो थोड़ा अपने आसपास के वातावरण का ध्यान रखते हुए ही फोटो क्लिक करना वरना अगला वायरल वीडियो आपका भी हो सकता है।

Back to top button