बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा ने लगा दी मुहर, विक्की-कैटरीना बनेंगे उनके पड़ोसी, कहा- तुम आओगे तो हमको…’

7 दिसंबर को शुरू हुई अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की रस्में 9 दिसंबर को शादी के साथ संपन्न हो गई है. राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेस किले में दोनों ने अपनी शादी को बेहद ख़ास और यादगार बनाया. मुंबई छोड़कर कपल ने राजस्थानी ठाट-बाट को अपनी शादी के लिए चुना और दोनों की रॉयल वेडिंग की काफी चर्चा हो रही है.

katrina vicky wedding

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दो साल की डेटिंग के बाद धूमधाम से शादी कर ली है. कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था. शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और कुछ एक बॉलीवुड सितारें ही शामिल हुए. शादी में मेहमानों को सीक्रेट कोड और बिना मोबाईल के एंट्री दी गई.

katrina vicky wedding

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ अपनी शादी की डील 80 करोड़ रूपये में की थी. शादी के बाद दोनों ने शादी की तस्वीरें साझा कर सभी से प्यार मांगा और कहा कि वे अपने जीवन की नई यात्रा शुरू कर रहे हैं इसके लिए उन्हें आशीर्वाद दें.

vicky katrina marriage

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों पर कई सेलेब्स ने कमेंट कर कपल को शादी की शुभकामनाएं दी है. वहीं अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्रा स्टोरी पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तस्वीर लगाई है और दोनों को बधाई दी. इसके साथ ही अनुष्का ने अपनी पोस्ट में इस बात की जानकारी भी दे दी है कि विक्की और कैटरीना उनके पड़ोसी बनने जा रहे हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कपल की शादी की तस्वीर को साझा करते हुए और दोनों को टैग करते हुए अनुष्का ने लिखा है कि, ‘आप दोनों ख़ूबसूरत लोगों को बधाई. उम्मीद करती हूं लाइफटाइम साथ रहें, आप लोगों के बीच प्यार और समझदारी बनी रहे. ये बहुत खुशी की बात है कि आप लोगों ने आखिरकार शादी कर ली और अब अपने नए घर में जल्द ही शिफ्ट हो सकते हैं. उसके बाद हमें कंस्ट्रक्शन की आवाज सुनाई नहीं देगी.’

vicky katrina

बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी की खबरें आने के साथ ही ये खबरें आने लगी थी कि दोनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनने वाले हैं. हालांकि दोनों की ओर से अब तक इस पर कोई बयान नहीं आया है लेकिन अनुष्का शर्मा ने इस पर मुहर लगा दी है. शादी के बाद अब विक्की-कैटरीना मुंबई के पॉश एरिया जुहू में सी-फेसिंग बिल्डिंग में रहेंगे. विराट और अनुष्का भी यहीं रह रहे हैं. दोनों ने पांच साल के लिए किराये पर अपार्टमेंट लिया है. जिसके लिए कपल को हर महीने 9 लाख रूपये का भुगतान करना होगा.

vicky katrina

 

Back to top button