बॉलीवुड

अपने सबसे अच्छे दोस्त की भाभी बनी कैटरीना कैफ, देवर सनी ने कहा- स्वागत है परजाई जी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में शादी कर ली. गुरुवार शाम को दोनों की शादी की सभी रस्में संपन्न हो गई. इस शादी पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई थी. कपल ने शादी के बाद अपनी शादी की ख़ूबसूरत तस्वीरों को साझा किया है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें ख़ूब पसंद की जा रही है.

katrina vicky wedding

विक्की और कैटरीना दोनों ने ही शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं.”

vicky katrina wedding

विक्की और कैटरीना को फैंस और बॉलीवुड सितारें शादी की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है. कैटरीना और विक्की दोनों को ही सभी का ख़ूब प्यार मिल रहा है हालांकि कैटरीना को ख़ास अंदाज में उनके देवर और विक्की के छोटी भाई ने शादी की शुभकामनाएं दी है.

vicky katrina marriage

विक्की के छोटे भाई सन्नी ने अपनी भाभी कैटरीना और और भाई विक्की की शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘आज दिल में एक और जगह बन गई, फैमिली में स्वागत है परजाई जी. इस खूबसूरत कपल को ढेर सारा प्यार और जिंदगीभर ढेर सारी खुशियां मिले.’ बता दें कि विक्की पंजाबी परिवार से संबंध रखते हैं और भाभी को पंजाबी में परजाई कहा जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

बता दें कि सन्नी और कैटरीना के बीच में बहुत अच्छी दोस्ती है. हाल ही में सन्नी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें कैटरीना ने खास अंदाज में बधाई दी थी. सोशल मीडिया पर नोट लिखकर अभिनेत्री ने बताया था कि सन्नी उनके लिए क्या मायने रखते हैं. वहीं अब दोनों दोस्त से अब देवर-भाभी बन गए है.

sunny kaushal and katrina kaif

बता दें कि सन्नी कौशल के साथ ही फैंस भी दोनों को ख़ूब बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं कपल के जीवन की नई यात्रा के लिए ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, बिपाशा बसु, रणवीर सिंह, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी, अली अब्बास जफ़र, निक जोनस, सामंथा रुत प्रभु, अभिषेक कपूर, ट्विंकल खन्ना, मनीष मल्होत्रा, करीना कपूर, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, नीना गुप्ता और अमृता खानविलकर सहित कई सितारों ने शुभकामनाएं दी है.

शादी के बाद नए घर में शिफ्ट होंगे विक्की-कैटरीना…

विक्की और कैटरीना 12 दिसंबर तक सिक्स सेंसेस फोर्ट में ही रुकेंगे. वहीं कपल अब शादी के बाद मुंबई के पॉश एरिया जुहू में सी-फेसिंग बिल्डिंग में नए घर में रहेंगे. दोनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बनने वाले है.

Back to top button